comScore
Dainik Bhaskar Hindi

14 साल की नाबालिग से 6 शहरों में 13 महीने तक रेप

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:30 IST

2k
0
0
14 साल की नाबालिग से 6 शहरों में 13 महीने तक रेप

टीम डिजिटल, मुरादनगर. यूपी के मुरादनगर में एक 14 साल की नाबालिग किशोरी के साथ बंधक बनाकर 6 शहरों में 13 महीने तक रेप किया गया. आरोपी ने उसे बंदूक की नोक पर किडनैप किया था, इसके बाद आरोपी लगातार उसका यौन शोषण करता रहा. किशोरी किसी तरह एक मकान की दीवार कूदकर आरोपी के चंगुल से बच आई.

वहां से भागकर किशोरी ने अपनी आप बीती बताई. उसने कहा कि जब वो विरोध करती थी तो आरोपी उसे तरह-तरह की यातनाएं देता था. वो किशोरी को भूखा रखकर पिटाई भी करता था. एसओ रणवीर सिंह के अनुसार आरोपी अजीत सिंह निवासी प्रीत विहार कॉलोनी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, बंधक बनाकर यातनाएं देने और पॉक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वही किशोरी का मेडिकल परिक्षण करवाया जा रहा है.

पीड़ित किशोरी की मां ने बताया कि पिछले साल 20 मई 2016 को 14 वर्षीय बेटी रामपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी, जहां से प्रीत विहार कॉलोनी निवासी अजीत सिंह जबरन उठकर ले गया था. इस संबंध में रामपुर के थाने में शिकायत भी की गयी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. 2 दिन पूर्व एक मकान की दीवार फांदकर किशोरी किसी तरह कॉलोनी में बने अपने घर पर जा पहुंची. इसके बाद उसके पीछे एक युवक भी किशोरी के मकान पर आ गया और तमंचे के बल पर उसे जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगा. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए, जिसके बाद आरोपी युवक हवाई फायरिंग करता हुआ भाग खड़ा हुआ.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download