ससुराल में दामाद की हैवानियत, नाबालिग दिव्यांग के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप

Rape with handicapt minor girl in shahdol district of MP
ससुराल में दामाद की हैवानियत, नाबालिग दिव्यांग के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप
ससुराल में दामाद की हैवानियत, नाबालिग दिव्यांग के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप

डिजिटल डेस्क, शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घिनौनी वारदात सामने आई है। यहां एक 25 वर्षीय युवक ने अपने ससुराल में एक 17 वर्षीय नाबालिग दिव्यांग को अपनी हवस का शिकार बनाया है। यह घिनौनी वारदात शहडोल जिले के बुढ़ार थानांतर्गत पकरिया गांव से सामने आई है। घटना के बाद से ही आरोपी युवक फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार पीड़ित लड़की की उम्र 17-18 वर्ष है, जो मानसिक रूप से दिव्यांग भी है। पकरिया निवासी पीड़िता मंगलवार की सुबह 11 बजे भतीजी को आंगनबाड़ी में छोड़कर अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान अपनी ससुराल पहुंचे कमलेश चौधरी 25 वर्ष आंगन में बैठा था। इसी दौरान मौका पाकर सामने से निकल रही दिव्यांग को उसने पकड़ लिया और अंदर खींचकर ले गया। मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसकी इज्जत लूट ली। घटना का जिक्र किसी से करने पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपी भाग निकला।

बता दें कि आरोपी कमलेश चौधरी ग्राम निमूहा निवासी है। उसकी ससुराल इसी पकरिया गांव में है। ससुराल में कई बार आने-जाने के कारण वह दिव्यांग को और दिव्यांग पीड़िता उसे काफी अच्छे से जानती थी। इसी का फायदा उठाकर उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

घटना के बाद डरी सहमी दिव्यांग अपने घर आई और बाथरूम में जाकर छिप गई। बाहर उसकी चप्पल देख भाभी ने बाथरूम में देखा जहां ननद डरी सहमी छिपी हुई थी। पूछने पर उसने घटना के बारे में बताया। परिजन दिव्यांग को लेकर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी कमलेश के विरुद्ध धारा 376, 376 (2) (१), 376 (२) (एल), 342, 506 भादवि का अपराध कायम किया है। टीआई प्रफुल्ल राय ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को भेजा गया है।

Created On :   15 March 2018 6:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story