बहू के मायके पहुंचकर ससुर ने लूट ली आबरू, माधवनगर में नाबालिग से बहला-फुसलाकर रेप

rape with minor girl and daughter-in-law by father-in-law and other
बहू के मायके पहुंचकर ससुर ने लूट ली आबरू, माधवनगर में नाबालिग से बहला-फुसलाकर रेप
बहू के मायके पहुंचकर ससुर ने लूट ली आबरू, माधवनगर में नाबालिग से बहला-फुसलाकर रेप

डिजिटल डेस्क, कटनी। रिश्तों को तार-तार करते हुए ससुर द्वारा बहू के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार माधवनगर थाना क्षेत्र में 24 वर्ष की विवाहिता के साथ उसके ससुर द्वारा दुराचार किया गया। उपनिरीक्षक प्रियंका राजपूत ने बताया कि बहू अपने मायके आई थी जिसके पीछे ससुर भी वहां पहुंच गया। विवाहिता जब अपने मायके में अकेली थी उसी दौरान ससुर ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया और किसी से घटना का जिक्र करने की दशा में उसे जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने थाने जाकर अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ धारा 376(2)च, 376(2)एन, 506 के तहत अपराध कायम किया है।

नाबालिग से दुराचार पर मामला दर्ज
माधवनगर थाना क्षेत्र में ही एक नाबालिक के साथ दुराचार करने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बडख़ेरा निवासी लल्लू पटेल पिता स्व. विनोद पटेल, नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुराचार किया। पीडि़ता ने अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 363,376(2)च ता.हि. 3, 4 पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

अस्पताल परिसर से बाइक चोरी
अस्पताल परिसर में खड़ी बाइक अज्ञात चोरों ने पार कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली अंतर्गत शास्त्री कालोनी निवासी संतोष पिता स्व. डॉ. धनेंद्र मिश्रा उम्र 34 वर्ष अपनी बाइक एमजीएम अस्पताल परिसर में खड़ी करके अस्पताल के अंदर चले गए थे। अपनी बाइक लेने जब वाहन मालिक वापस लौटे तो बाइक नियत स्थान से नदारद थी। परिसर के आसपास बाइक तलाशने के बाद जब बाइक का कहीं पता नहीं चला तो पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट पुलिस से की जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चोरों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर पतासाजी में लिया है।

Created On :   5 Nov 2018 8:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story