नाबालिग भतीजी को पत्नी बनाकर रख रहे युवक ने बच्ची से किया रेप

Rape with minor girl in bhopal, shahpura police arrested
नाबालिग भतीजी को पत्नी बनाकर रख रहे युवक ने बच्ची से किया रेप
नाबालिग भतीजी को पत्नी बनाकर रख रहे युवक ने बच्ची से किया रेप

डिजिटल डेस्क भोपाल/ जबलपुर । भोपाल की  शाहपुरा पुलिस ने मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद 9 माह से फरार 5 हजार के इनामी आरोपी को चलती बस से गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी जबलपुर का रहने वाला है, जो कि तीन साल पहले दो बच्चों और पत्नी को घर में छोड़ कर सगी भतीजी के साथ भोपाल भाग आया था। भतीजी को पत्नी बनाकर शाहपुरा इलाके में रखा था।
नाबालिग से किया दुष्कर्म
इसी दौरान उक्त युवक ने पड़ोसी नाबालिग से दुष्कर्म किया था। वारदात के बाद से फरार आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी पंडा उर्फ कालूराम पिता छबिलाल मेहरा (32) जबलपुर के गोरखपुर का निवासी है। 8 जून 2015 को वह पत्नी और दो बच्चों को छोड़ अपनी सगी भतीजी को लेकर जबलपुर से भागा था। भोपाल के शाहपुरा इलाके में किराए का मकान लेकर फुल्की का ठेला चलाता था। इसी इलाके में उसने अपनी भतीजी को पत्नी बनाकर रखा था। 12 जुलाई 2017 की शाम फुल्की का ठेला उसकी पत्नी चला रही थी और वह अपने घर पर था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली 10 वर्षीय नाबालिग से उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था।
चलती बस से किया गिरफ्तार
 मासूम के शोर मचाते ही आरोपी मौके से भाग निकला था। घटना के बाद से ही फरार आरोपी को पकडऩे भोपाल पुलिस ने 5 हजार रुपए का इनाम रखा था। शुक्रवार को शाहपुरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को भोपाल की बॉर्डर पार करने से पहले ही सवारी बस से गिरफ्तार किया।
सूने मकान में चोरी- जबलपुर। माढ़ोताल थाना अंतर्गत कसोधन नगर में चोरों ने सूने मकान का ताला जेवर और नकदी पार कर दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि कसोधन नगर निवासी 30 वर्षीय अनुराग विश्वकर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके माता-पिता चित्रकूट गए हुए है। वह गुरूवार को अपने काम पर पाटन चला गया था और उसकी पत्नी किसी काम से घर में ताला लगाकर कहीं चली गई थी। शाम 5 बजे उसकी पत्नी घर वापास लौटी तो घर का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाने पर घर का पूरा सामान फैला हुआ और कमरे में रखी आलमारी खुली हुई।
जिसे चैक करने पर उसमें रखा सोने का सिक्का, अंगूठी, मंगलसूत्र, चांदी की पायल व नकदी गायब मिले। पुलिस ने 457, 380 का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Created On :   10 March 2018 9:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story