दसवीं का पेपर देकर जा रही छात्रा से रेप, आरोपी फरार

Rape with student girl after 10th class exam in nagpur maharashtra
दसवीं का पेपर देकर जा रही छात्रा से रेप, आरोपी फरार
दसवीं का पेपर देकर जा रही छात्रा से रेप, आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क,नागपुर । दसवीं का पेपर देकर वापस जा रही एक छात्रा के साथ रेप की घटना हुई। परिचित युवक ने ही घर छोडकर देने का झांसा देकर उससे घिनौना कृत्य किया है। एकतरफा प्रेम प्रकरण के चलते हुई इस घटना के लगभग आठ दिन बाद नंदनवन थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। फरार आरोपी की तलाश जारी है। 

घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बिठाया
पीड़िता (16) मूलत: पश्चित बंगाल निवासी है। बरसों पहले माता-पिता के साथ नागपुर आई और परिवार यहीं रहने लगा। पीड़िता वर्तमान में कक्षा दसवीं की परीक्षा दे रही है। 8 मार्च को परीक्षा देने के बाद घर लौटते समय बस्ती का ही अरमान अंसारी (24) बीच रास्ते में  मिला। वह मोटर साइकिल पर था। उसने छात्रा को घर छोड़ देने की बात कही। परिचित होने के कारण वह मोटरसाइकिल पर बैठ गई, मगर अरमान छात्रा को घर छोड़ देने के बजाय अपने घर ले गया। अरमान भी मूलत: पश्चिम बंगाल का ही है। घटना के दो-तीन पहले से ही उसके माता-पिता पश्चिम बंगाल गए हुए थे। अरमान अकेला ही घर में था। मौका पाकर उसने छात्रा से दुष्कर्म किया। छात्रा ने घटित प्रकरण की जानकारी माता-पिता को दी। इधर, अरमान घर से भाग चुका था। 

घटना के बाद से आरोपी फरार
पीड़िता के माता-पिता ने फोन पर अरमान के माता-पिता से बात की। उनका कहना था कि प्रकरण की थाने में शिकायत न करें, बदनामी होगी। हम अरमान और छात्रा की शादी कराने के लिए तैयार हैं। इससे दोनों परिवार बदनामी से भी बचेगा और छात्रा का भविष्य भी बर्बाद नहीं होगा। मगर पीड़िता की आयु कम होने से कानूनन उनकी शादी नहीं हो सकती थी। आखिरकर, समाधान न निकलने से मंगलवार देर रात अरमान के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। अरमान अभी फरार है।
 
प्रतिकार करने पर पिटाई 
विरोध करने पर अरमान ने उसकी पिटाई भी की थी। छात्रा ने दर्ज शिकायत में यह भी बताया है कि अरमान उससे एकतरफा प्यार करता है। अनेकों बार प्रेम प्रस्ताव रखा, लेकिन छात्रा ठुकराती रही। हालांकि दोनों के बीच प्रेम संबंध होने की भी बात कही जा रही है। कहा तो यह भी जा रहा है कि शादी के लिए अरमान के तैयार नहीं होने के कारण मामले की शिकायत की गई है।

Created On :   15 March 2018 6:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story