comScore

12 साल की बालिका से 14 वर्षीय नाबालिग ने किया दुष्कर्म

12 साल की बालिका से 14 वर्षीय नाबालिग ने किया दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली (वैढन)। यहां बीती शाम एक नाबालिग किशोरी को हवश का शिकार बना दिया गया । आरोपी कोई और नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाला एक नाबालिग ही था जो पीड़त के घर आता जाता रहता था । इस संबंध में बताया गया है कि पखवाड़े पहले सरई के महरैल गांव में एक अबोध बालिका के  साथ दुराचार का मामला लोगों की जेहन से उतरा भी नहीं था कि रविवार की शाम बरका पुलिस चौकी के अगरियान टोला में एक 12 वर्षीय बालिका फिर हैवानियत का शिकार हो गई। ठीक उसी प्रकार इस बार भी बाल अपचारी ने बालिका को अपनी हबस का शिकार बना डाला। इस मामले में बाल अपचारी उसी के पड़ोस का रहने वाला बताया जा रहा है। पीड़ित बालिका ने उसके साथ हुई घटना की जानकारी माता-पिता को देर रात दी। 

मामला उस समय जानकारी में आया जब सोमवार की सुबह पीड़िता के माता पिता बरका चौकी में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। बताया जाता है कि 14 वर्षीय किशोर पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची के साथ दुष्कृत्य करने के बाद वहां से भाग खड़ा हुआ था। घटना की जानकारी होने पर सरई टीआई श्रीनाथ झरबड़े ने मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक को देते हुए दिशा निर्देश मांगा। इसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेंडे सरई पहुंचे और एसडीओपी देवसर एलडी सिंह व टीआई सरई के साथ घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने तत्परता बरतते हुए अपचारी बालक और उसके माता-पिता अगरियान टोला से सरई थाने ले आई। रात साढ़े 9 बजे तक आरोपी बालक से परिजनों के समक्ष अतिरिक्त पूछताछ जारी थी।

देर रात तक नहीं हो पाया मेडिकल

बताया जा है कि देर रात तक पीड़ित बालिका का मेडिकल नहीं कराया जा सका था। पूछताछ कर पुलिस घटना की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी। खबर लिखे जाने तक पुलिस अधीक्षक के द्वारा विस्तृत जानकारी एकत्र की जा रही थी।

इनका कहना है

12 वर्षीय बालिका के साथ 14 वर्षीय बाल अपचारी के द्वारा दुराचार करने की शिकायत की गई है। प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है। अपचारी बालक को राउंडअप कर लिया गया है। मामले में अन्य प्रक्रिया पूरी की जा रही है।- एलडी सिंह, एसडीओपी देवसर
 

कमेंट करें
UpJID