टीबी से पीड़ित है सलमान की ये हिरोइन, मदद के लिए आगे आए रवि किशन

Ravi kishan help salman khan film Veergati co star Pooja Dadwal
टीबी से पीड़ित है सलमान की ये हिरोइन, मदद के लिए आगे आए रवि किशन
टीबी से पीड़ित है सलमान की ये हिरोइन, मदद के लिए आगे आए रवि किशन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 1995 में सलमान खान की फिल्म "वीरगति" मेन लीड करने वाली एक्ट्रेस पूजा डडवाल आज अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजर रही हैं। पूजा डडवाल को टीबी जैसी गंभीर बीमारी हो गई है। इतना ही नहीं उनके पास इलाज के लिए पैसे भी नहीं हैं। पूजा ने बालीलुड के दरियादिल भाईजान सलमान खान से आर्थिक मदद मांगी थी, लेकिन अभी तक उनकी मदद के लिए सलमान आगे नहीं आए हैं। वहीं बॉलीवुड का एक अन्य अभिनेता उनकी मदद को आगे आया है। 

 


 

पूजा ने वीडियो के जरिए की थी अपील

शिवड़ी के टीबी अस्पताल में भर्ती पूजा डडवाल की मदद के लिए भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने पहल की है। वे अपनी फिल्म एमएलए के प्रोमोशन के सिलसि‍ले में हैदराबाद में हैं, वहां से उन्होंने अपने सहयोगी पप्पू यादव द्वारा नकद व फल अस्पताल में पहुंचाए हैं। पूजा ने हाल ही में एक वीडियो के द्वारा सहयोग की अपील की थी। रवि किशन से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उन्होंने बरसों पहले निर्देशक विनय लाड की एक फिल्म में पूजा के साथ काम किया था। पप्पू यादव ने मदद की राशि बताने से इनकार करते हुए कहा कि रवि किशन दिखावे से दूर अक्सर ऐसी मदद करते रहते हैं।

 
टीबी से पीड़ित हैं पूजा डडवाल 

पूजा डडवाल टीबी और फेफड़ों संबंधित बीमारी से ग्रस्त हैं, उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है। ऐसे में उनका इलाज सही ढंग से नहीं हो पा रहा है। वे पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं। पूजा ने एक वीडियो मैसेज भेजा है, जिसमें वह कह रही है कि अगर सलमान को मेरा वीडियो मिलेगा तो मुझे उम्मीद है कि वो मेरी मदद जरूर करने आएंगे। मुझे अस्पताल में 15 दिनों से ज्यादा हो गए हैं। मैं कई सालों से गोवा के कसीनो में मैनेजर हूं, मेरे पास पैसे नहीं हैं। एक कप चाय के लिए भी मैं दूसरों पर निर्भर हूं।

 

बता दें कि पूजा ने सलमान के साथ फिल्म वीरगति की थी, इसके अलावा उनकी दो और फिल्में दबदबा और इंतकाम हैं। पूजा "हिंदुस्तान (2004)" और "सिंदूर की सौगंध (2002)" में  भी नजर आ चुकी हैं।

Created On :   22 March 2018 7:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story