राफेल पर जंग : रविशंकर बोले- सुप्रीम कोर्ट और पीएम को लेकर राहुल गांधी का बयान स्तरहीन

Ravi Shankar Prasad, BJP said Rahul Gandhi made disgraceful remarks on Pm and sc on rafale
राफेल पर जंग : रविशंकर बोले- सुप्रीम कोर्ट और पीएम को लेकर राहुल गांधी का बयान स्तरहीन
राफेल पर जंग : रविशंकर बोले- सुप्रीम कोर्ट और पीएम को लेकर राहुल गांधी का बयान स्तरहीन
हाईलाइट
  • बीजेपी के रविशंकर प्रसाद ने कहा कि क्या वह और कांग्रेस खुद को कोर्ट से ऊपर मानते हैं?
  • बीजेपी के रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशान साधा है।
  • राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा केंद्र सरकार को राहत देने के बाद घामासन मच चुका है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा केंद्र सरकार को राहत देने के बाद घमासन मच चुका है। एक तरफ जहां बीजेपी इसे सही निर्णय बता रही है, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि हम राफेल पर यह साबित करके दिखाएंगे कि चौकीदार चौर है। इस बयान पर निशान साधते हुए बीजेपी के रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा इस तरह का बयान स्तरहीन है। रविशंकर ने कहा कि राहुल गांधी इस तरह के बयान से सुप्रीम कोर्ट की भी निंदा कर रहे हैं। प्रसाद ने कहा कि क्या वह और कांग्रेस खुद को कोर्ट से ऊपर मानते हैं? 

रविशंकर ने कहा, "राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की है। पीएम मोदी की ईमानदारी के बारे में सभी जानते हैं। राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से राहुल गांधी का झूठ उजागर हुआ है। हम उम्मीद कर रहे थे कि वह इस निर्णय को स्वीकार करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब वह देश के सर्वोच्च न्यायालय की भी अवहेलना कर रहे हैं। क्या वह और कांग्रेस खुद को कोर्ट से ऊपर मानते हैं?" 

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस द्वारा राफेल डील नहीं किए जाने पर भी सवाल उठाए। प्रसाद ने कहा, "राहुल गांधी हमसे काफी सवाल पूछते हैं। आज हम उनसे एक सवाल पूछना चाहते हैं। 2006 और 2011 के बीच, जब डसॉल्ट में कम टेंडर था, तो आपने राफेल सौदे को अंतिम रूप क्यों नहीं दिया? आपको क्या रोक रहा था? राफेल सौदे पर राहुल गांधी की टिप्पणियों को पाकिस्तान और चीन में काफी सराहा जा रहा है। चूंकि चीन और पाकिस्तान ने तो अपने एयरफोर्स को मजबूत कर लिया है और वह हमारी ताकत के बारे में भी जानना चाहते हैं। इसलिए वह राहुल गांधी के बयानों से खुश हो रहे हैं।"

बता दें कि राफेल डील पर मोदी सरकार को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई ने कहा कि राफेल सौदे में कोई संदेह नहीं है। उन्होंने कहा कि राफेल की गुणवत्ता में कोई सवाल नहीं है। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधा था। शाह ने कहा था कि राहुल को इस तरह की झूठी खबर का सोर्स बताना चाहिए। वहीं राहुल गांधी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि पूरा हिंदुस्तान समझता है कि चौकीदार चोर है। राहुल ने कहा कि जिस दिन राफेल मामले की जांच हो गयी उस दिन दो नाम निकलेंगे, अनिल अंबानी और नरेन्द्र मोदी।
 

Created On :   14 Dec 2018 4:05 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story