विलियम्सन से प्रभावित हुए भारतीय टीम के कोच शास्त्री, ट्वीट कर की तारीफ

Ravi Shastri praised Kane Williamson for accepting defeat in world cup final
विलियम्सन से प्रभावित हुए भारतीय टीम के कोच शास्त्री, ट्वीट कर की तारीफ
विलियम्सन से प्रभावित हुए भारतीय टीम के कोच शास्त्री, ट्वीट कर की तारीफ
हाईलाइट
  • फाइनल मैच के बाद विलियम्सन ने कहा था कि इंग्लैंड से बाउंड्रीज के आधार पर मात खाना
  • इस बात को पचाना काफी मुश्किल है
  • भारतीय टीम के मुख्य कोच शास्त्री ने न्यूजीलैंड के कप्तान विलियम्सन की तारीफ कर दीं शुभकामनाएं
  • वर्ल्ड कप फाइनल में बाउन्ड्री के आधार पर इंग्लैंड को किया गया था विजेता घोषित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की तारीफ की है। शास्त्री ने विलियम्सन की वर्ल्ड कप फाइनल की मुश्किल स्थिति में भी धैर्य बनाए रखने की काबिलियत की प्रशंसा की। शास्त्री ने उन्हें शुभकामनाएं भी दी। 

शास्त्री ने ट्वीट में लिखा कि, "घटनाओं को होता देख आपने जो धैर्य और रवैया दिखाया वो बेहतरीन था। मैच के 48 घंटे बाद भी आपने जो शिष्टता तथा शांति दिखाई वह लाजवाब है। हम जानते हैं कि आपका एक हाथ विश्व कप पर ही है। यू नॉट जस्ट केन, यू केन ऐंड एबल।

 

 

बता दें कि, वर्ल्ड कप के फाइनल में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम आमने-सामने थीं। सुपर ओवर भी टाई होने के बाद इस मैच का फैसला बाउंड्री के आधार पर करते हुए इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया था। मैच के बाद विलियम्सन ने कहा था कि इंग्लैंड से बाउंड्रीज के आधार पर मात खाने की बात को पचाना काफी मुश्किल है।

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा था कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस बात का जवाब देना पड़ेगा। जब दो टीमें यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत करती हैं तब इस तरह की चीजों को पचा पाना आसान नहीं होता है, लेकिन यह ऐसा ही है। नियम शुरू से थे। किसी ने नहीं सोचा था कि बात यहां तक आएगी।

न्यूजीलैंड इस बार लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची थी लेकिन इस बार भी वह जीत हासिल नहीं कर सकी। पिछली बार 2015 विश्व कप के फाइनल में आस्ट्रेलिया ने उसे मात दी थी। 
 

Created On :   17 July 2019 1:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story