ट्विटर पर हर्शल गिब्स से उलझे अश्विन, कहा - 'मैच फिक्सर'

Ravichandran Ashwin Take A Jibe On Twitter With Herschelle Gibbs
ट्विटर पर हर्शल गिब्स से उलझे अश्विन, कहा - 'मैच फिक्सर'
ट्विटर पर हर्शल गिब्स से उलझे अश्विन, कहा - 'मैच फिक्सर'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स को रविचंद्रन अश्विन से सोशल मीडिया पर एक मजाक महंगा पड़ गया। हालांकि, अश्विन ने भी बाद में विवाद की गंभीरता को दखते हुए अपना ट्वीट डिलीट किया और गिब्स से सुलह करने की कोशिश करते दिखे। लेकिन ट्विटर पर लोगों अश्विन के जवाब का जमकर मजाक बनाया।

दरअसल टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कंपनी के जूते का प्रमोशन किया था। अश्विन ने अपनी पोस्ट में लिखा," मेरे हाथ में नाइकी के नए जूते आ गए हैं। इसका डिजाइन और फोम तकनीक जबर्दस्त है जो इसे हल्का और आरामदायक बनाते हैं। ये मेरे अबतक के सबसे अच्छे रनिंग शूज हैं।" अश्विन के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। इसी बीच गिब्स ने मजाकिया लहजे में लिखा, "अश्विन मुझे उम्मीद है कि इन जूतों की मदद से आप और तेज दौड़ सकेंगे।"

अश्विन ने गिब्स के इस मजाक को सीरिअसली ले लिया और उन्होंने लिखा, "इतना तेज नहीं, जितने तेज आप थे दोस्त, दुर्भाग्य से मैं उतना सुखी नहीं रहा, जितने तुम। लेकिन सौभाग्य से मुझे वह नैतिक ज्ञान जरूर मिला, जिसमें मैंने सीखा कि जिस खेल से आपको भोजन मिले मैंने उसे फिक्स करना नहीं सीखा।"

बहरहाल, गिब्स ने अश्विन की प्रतिक्रिया के बाद सम्मानजनत तरीके से जवाब देते हुए लिखा, "मजाक भी नहीं समझ सकते। कोई बात नहीं मैं इस बातचीत से बाहर जा रहा हूं।"

गिब्स के इस जवाब के बाद अश्विन ने भी बात बदलते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि मैंने भी जोक ही किया था। लेकिन देखिए, लोगों ने और आपने इसे कैसे लिया। मैं ऐसे मजाक के लिए तैयार रहता हूं। हम कभी साथ बैठकर डिनर करेंगे।"

 

Created On :   19 Feb 2018 5:45 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story