साउथ अफ्रीका में जडेजा की मस्ती, लिखा- शेर तो शेर होता है

Ravindra Jadeja posted a picture with lion in South Africa, See
साउथ अफ्रीका में जडेजा की मस्ती, लिखा- शेर तो शेर होता है
साउथ अफ्रीका में जडेजा की मस्ती, लिखा- शेर तो शेर होता है

डिजिटल डेस्क, जोहान्सबर्ग। इंडियन क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज भले ही हार गई हो, लेकिन टीम के हौसले अभी भी बुलंद है। आखिरी और तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया जमकर मस्ती कर रही है। इसी बीच टीम इंडिया के स्पिनर रवींद्र जडेजा ने शेर के साथ एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही एक कैप्शन भी दिया है, जो इस बात को साबित कर रहा है कि टीम इंडिया सिर्फ "घर की शेर" ही नहीं है।


शेर तो शेर होता है

रवींद्र जडेजा ने एक अफ्रीकी शेर के साथ मस्ती करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए जडेजा ने कैप्शन में लिखा है कि "शेर, शेर होता है। चाहे सासन गिर हो या फिर जोहान्सबर्ग। पिंजरे में बंद शेर को बहुत लोग पत्थर मारते हैं। असली मर्द सामने खड़े होते हैं।" इस फोटो में एक खास बात ये भी है कि इसमें जडेजा ने जो टोपी पहनी है, उसपर "क्षत्रिय" लिखा है।

दोनों मैचों से बाहर रहे हैं जडेजा

टीम इंडिया के स्पिनर रवींद्र जडेजा भले ही साउथ अफ्रीका में टीम के साथ हैं, लेकिन उन्हें अभी तक किसी भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। रवींद्र जडेजा को केपटाउन और सेंचुरियन दोनों ही टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। हालांकि, माना जा रहा है कि जोहान्सबर्ग में होने वाले तीसरे टेस्ट में रवींद्र जडेजा को प्लेइंग 11 में रखा जा सकता है।

प्रैक्टिस नहीं कर रही है टीम इंडिया

टीम इंडिया दिसंबर में ही साउथ अफ्रीका पहुंच गई थी, लेकिन उसके बावजूद टीम इंडिया ने वहां पर ज्यादा प्रैक्टिस नहीं की और न ही कोई प्रैक्टिस मैच खेला। टीम इंडिया की इस हरकत से कई पूर्व क्रिकेटर भी नाराज हैं और टीम की हार का कारण भी इसे ही बताया जा रहा है। टीम इंडिया भी जबसे साउथ अफ्रीका पहुंची है, तब से ही मस्ती कर रही है। कभी टीम इंडिया सड़कों पर डांस करती नजर आती है, तो कभी साउथ अफ्रीका में पिकनिक मना रही है।

सीरीज गंवा चुकी है टीम इंडिया

टीम इंडिया के लिए साल की शुरुआत बेहद ही खराब रही। टीम इंडिया को केपटाउन टेस्ट में साउथ अफ्रीका के हाथों 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद सेंचुरियन में भी टीम इंडिया को हार मिली है। 13 से 17 जनवरी तक सेंचुरियन में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया 135 रनों से हार गई। इसी के साथ टीम ने सीरीज भी गंवा दी। अब सीरीज का तीसरा टेस्ट 24 जनवरी से जोहान्सबर्ग में खेला जाना है।

Created On :   19 Jan 2018 6:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story