फिजिकल रिलेशन के लिए करती है मना, गैरों से करती है चैटिंग, तलाक चाहिए जज साहब

reading wifes Whatsapp chat, husband file divorce from court
फिजिकल रिलेशन के लिए करती है मना, गैरों से करती है चैटिंग, तलाक चाहिए जज साहब
फिजिकल रिलेशन के लिए करती है मना, गैरों से करती है चैटिंग, तलाक चाहिए जज साहब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के भागीरथी बिहार में रहने वाले एक शख्स ने वॉट्सऐप पर चैट करने की वजह से अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए अदालत के सामने गुहार लगाई है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी अन्य लोगों से वॉट्सऐप पर चैटिंग करती है। पति ने अपनी पत्नी की वॉट्सऐप चैटिंग के स्क्रीनशॉट्स को सबूत के तौर पर आधार बनाकर अदालत के सामने पेश किया है। फरियादी पति के मुताबिक एक साल पहले उसकी शादी शाहदरा में हुई थी।

 

 

Related image

 

 

शादी के बाद से दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। पत्नी शुरुआत से ही दूरी बनाकर रहती थी। पति का आरोप है कि पत्नी को जैसे ही पता चलता था कि मुझे सैलरी मिल गई है तो वो पूरी सैलरी अपने पास रख लेती थी और मुझे कभी अपने नजदीक नहीं आने देती थी इसके साथ ही शारीरिक संबंध के लिए भी मना करती थी। पीड़ित पति के मुताबिक मेरी पत्नी शादी के बाद से ही मुझसे प्यार नहीं करती थी और दूरी बनाए रखती थी। पति का कहना है कि मेरी पत्नी मुझसे किसी भी तरह का शारीरिक संबंध नहीं रखना चाहती थी। उसने मुझे कभी भी अपने करीब नहीं आने दिया है। अक्सर इन बातों को लेकर हमारे बीच कहा-सुनी हो जाती थी। 

 

Image result for wife flirt his husband on whatsapp

 

शक होने पर चेक किया वॉट्सऐप  
पत्नी से प्रताड़ित पति का कहना है कि जब मुझे मेरी पत्नी पर संदेह हुआ तो मैंने उससे उसका फोन मांगा, लेकिन अपना फोन देने से पत्नी ने मना कर दिया। मुझे मेरी पत्नी पर अन्य लोगों से वॉट्सऐप पर बात करने का शक था। मैंने जब पत्नी के गैरमौजूदगी में उसका फोन चेक किया तो मुझे पता चला कि मेरी पत्नी वॉट्सऐप पर कई ऐसे लोगों से चैट करती थी जिन्हें मैं जानता भी नहीं था। 

 

 

Related image

 

 

वॉट्सऐप पर शेयर करती थी अश्लील वीडियो 
पीड़ित पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए बताया है कि उसकी पत्नी अन्य लोगों को व्हाट्सऐप पर अश्लील वीडियो, फोटो शेयर करती थी। यही नहीं मैंने उसकी पूरी चैटिंग को पढ़ा है वो सभी से अश्लील बातें करती थी।

 

 

Image result for व्हाट्सएप पर चैटिंग

 

 

शिकायत करने पर देती है धमकी
पति के मुताबिक उसकी इन हरकतों की शिकायत करने पर पत्नी उसके खिलाफ झूठा केस करने की बात कहती है। इसके अलावा कई तरह से मुझे मानसिक प्रताड़ना दे रही है। मजबूरन मुझे न्यायालय का सहारा लेना पड़ रहा है। 

 

 

Image result for अश्लील व्हाट्सएप

 

 

Created On :   21 Jun 2018 4:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story