ट्रिपल सिम स्लॉट के साथ भारत में लॉन्च हुआ Realme C2, जानें कीमत  

Realme C2 Launch in India with Triple SIM Slot, Learn features
ट्रिपल सिम स्लॉट के साथ भारत में लॉन्च हुआ Realme C2, जानें कीमत  
ट्रिपल सिम स्लॉट के साथ भारत में लॉन्च हुआ Realme C2, जानें कीमत  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के सब ब्रांड Realme ने सोमवार को Realme 3 Pro लॉन्च के साथ ही Realme C2 को भी लॉन्च किया है। खासियत यह कि इस फोन को ट्रिपल सिम स्लॉट के साथ पेश किया गया है। इस फोन को डायमंड कट फिनिश के साथ पेश किया गया है। Realme C2 को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। जिसके तहत इस फोन की कीमत तय की गई है।

इसके 2GB रैम व 16GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 5,999 रुपए रखी गई है। वहीं इसके 3GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 7,999 रुपए है। Realme C2 की पहली सेल 15 मई को दोपहर 12 बजे से Flipkart और Realme.com पर होगी।

Realme C2 स्पेसिफिकेशंस
डिस्प्ले

Realme C2 में 6.1 इंच की HD+ ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन दी गई है, जो कि HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आती है। इस स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी13 मेगापिक्सल और सेकंडरी 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो AI फेशियल अनलॉक फीचर के साथ आता है।  इस स्मार्टफोन से 80fps, 480p पर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन Color OS 6 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है। Realme C2 में 12nm Helio P22 octa-core SoC है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। 

Created On :   22 April 2019 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story