comScore
Election 2019

Realme C2 बिक्री के लिए 15 मई से होगा उपलब्ध, जानें लॉन्च ऑफर

Realme C2 बिक्री के लिए 15 मई से होगा उपलब्ध, जानें लॉन्च ऑफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Oppo के सब ब्रांड Realme ने पिछले महीने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Realme C2 को लॉन्च किया था। यह फोन 15 मई को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि यह फोन ट्रिपल सिम स्लॉट के साथ आता है। इस फोन को डायमंड कट फिनिश के साथ पेश किया गया है। Realme C2 को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। जिसके तहत इस फोन की कीमत तय की गई है। 

कीमत व उपलब्धता
Realme C2 के 2GB रैम व 16GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 5,999 रुपए रखी गई है। वहीं इसके 3GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 7,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन को Flipkart और Realme के ऑनलाइन स्टोर Realme.com के जरिए दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं।

कंपनी की घोषणा के मुताबिक यह स्मार्टफोन 24 मई और 31 मई को भी सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की खरीदी पर कई शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं। लॉन्च ऑफर के तहत ग्राहकों को 199 रुपए की शुरुआती कीमत में कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन दी जा रही है। 

Realme C2 स्पेसिफिकेशंस
Realme C2 में 6.1 इंच की HD+ ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन दी गई है, जो कि HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आती है। इस स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह फोन Color OS 6 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है। Realme C2 में 12nm Helio P22 octa-core SoC है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी13 मेगापिक्सल और सेकंडरी 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो AI फेशियल अनलॉक फीचर के साथ आता है। इस स्मार्टफोन से 80fps, 480p पर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। 

Loading...
कमेंट करें
Yy3xH
Loading...