भारत में आज लॉन्च होगा Realme U1 

भारत में आज लॉन्च होगा Realme U1 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Oppo की सब ब्रांड Realme अपना "U" सीरीज का नया स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च करेगी। इस फोन को दिल्ली में दोपहर 12.30 बजे आयोजित होने वाले एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट को Youtube, Facebook, Twitter और Realme की ऑफिशल वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

बता दें कि कंपनी ने नए फोन का टीजर पहले ही जारी कर दिया है। इसके अलावा इस बात की पुष्टि भी की जा चुकी है कि इस फोन में MediaTek Helio P70 processor दिया जाएगा। 

Realme U1 में "ड्यूड्रॉप" डिस्प्ले दी जाएगी, जो नॉच के साथ आएगी। वहीं सेल्फी के दीवानों के लिए इस फोन में शानदार कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कयास लागए जा रहे हैं कि यह कंपनी का बजट फोन होगा, जो कि 10,000 से 15,000 रुपए के बीच लॉन्च किया जा सकता है। Realme U1 एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमजॉन इंडिया पर  उपलब्ध होगा। 

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले इस फोन की कई जानकारियां लीक भी हुई हैं। इनके मुताबिक इसमें दमदार कैमरा दिया जा सकता है।इसके रियर में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी व अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर दिया जा सकता है। कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ होगा। वहीं सेल्फी के लिए अपर्चर एफ/2.0 के साथ 25 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर दिया जाएगा। हालांकि कपनी ने स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

इस फोन को 2 वेरिएंट 3 GB रैम व 32 GB स्टोरेज और 4 GB रैम व 64 GB स्टोरेज में पेश किया जा सकता है। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 2.1 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर होगा। मीडियाटेक ने दावा किया कि नए प्रोसेसर से पिछले हीलियो पी60 की तुलना में 13 प्रतिशत बेहतर परफॉर्मेंस मिलेगी। अच्छे बैटरी बैकप के लिए इस स्मार्टफोन में 3500 mAh बैटरी दी जा सकती है। 

   

Created On :   28 Nov 2018 4:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story