Realme के नए स्मार्टफोन में होगा 64 मेगापिक्सल कैमरा, भारत में होगा लॉन्च 

Realme will launch soon 64-megapixel camera Smartphone in India
Realme के नए स्मार्टफोन में होगा 64 मेगापिक्सल कैमरा, भारत में होगा लॉन्च 
Realme के नए स्मार्टफोन में होगा 64 मेगापिक्सल कैमरा, भारत में होगा लॉन्च 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बेहतर कैमरा क्वालिटी को लेकर दुनियाभर की स्मार्टफोन कंपनियों में होड़ मची है। इनमें अब तक 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले हैंडसेट सामने आए हैं। इन सबसे अलग Realme जल्द ही भारत में अपना 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। हाल ही में Realme India के CEO माधव सेठ ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है कि कंपनी भारत का सबसे पहला 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन लॉन्च करने वाली है। 

ट्वीट किया फोटो
सेठ ने अपने ट्वीट में इस फोन को new premium killer बताया है। उन्होंने ट्वीट में कैमरा सैंपल देने के लिए एक फोटो भी शेयर की है। हालांकि इस फोन के नाम को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट के अनुसार Realme का यह फोन सैमसंग के 64 मेगापिक्सल GW1 सेंसर के साथ आएगा जिसमें 1.6 माइक्रॉन का पिक्सल साइज दिया गया है।

शेयर तस्वीर से क्वॉड सेटअप की उम्मीद
शेयर की गई तस्वीर में नीचे की तरफ एक वॉटरमार्क मौजूद है। यह वॉटरमार्क 64MP AI Quad Camera है, जो नए स्मार्टफोन में क्वॉड (चार) रियर कैमरे के साथ आने की ओर इशारा करता है। यदि ऐसा होता है तो  यह Realme का पहला स्मार्टफोन होगा जो चार रियर कैमरों के साथ आएगा।

मिल सकता है ये नाम
आपको बता दें कि Realme आने के बाद कंपनी ने लगातार इस सीरीज को आगे बढ़ाते हुए नंबर के साथ प्रो वर्जन को पेश किया है। नए फोन को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस फोन को Realme 4 और Realme 4 Pro के नाम से लॉन्च कर सकती है। 

पहले भी आई खबर
64 मेगापिक्सल वाले इस कैमरे को लेकर अप्रैल माह में भी जानकारी लीक हुई थी, जिसमें कहा गया था कि कंपनी अपने नए फोन में 64 मेगापिक्सल अल्ट्रा एचडी मोड देगी। हालांकि इसके बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई, लेकिन कहा गया था कि Realme इस स्पेसिफिकेशन की इमेज कैप्चर करने के लिए सॉफ्टवेयर का उपयोग करेगी। लीक में यह भी बताया गया था कि नए फोन में चार अलग-अलग पिक्सल वाला सॉफ्टवेयर दिया जाएगा। यह सॉफ्टवेयर फोन के कैमरे को 64 मेगापिकस्ल के हाई रेजॉलूशन वाली फोटो लेने में मदद करेगा।

Created On :   24 Jun 2019 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story