12 बजे Flipkart पर Redmi 5A की सेल, जानें खूबियां

Redmi 5A Goes on Sale Today on Flipkart at 12 PM: Specs, Offers.
12 बजे Flipkart पर Redmi 5A की सेल, जानें खूबियां
12 बजे Flipkart पर Redmi 5A की सेल, जानें खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  शाओमी Redmi 5A को सेल के लिए पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। Redmi 5A को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था। ये एक बजट स्मार्टफोन है जो कि Redmi 4A के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर पेश किया गया था। अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो ये ेक अच्छा मौका है। स्ट्रैटजी एनालिटिक्स के मुताबिक, Redmi 5A स्मार्टफोन साल 2018 की पहली तिमाही के दौरान दुनिया भर में सबसे ज्यादा बिकने वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन था।

 

Image result for Redmi 5A

 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

शाओमी Redmi 5A के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो अपर्चर एफ/2.2 के साथ आता है। साथ ही इसमें burst मोड, HDR मोड और panorama मोड जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए Redmi 5A में 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि अपर्चर एफ/2.0 के साथ आता है।

इस स्मार्टफोन में 5-इंच एचडी (1280×720 पिक्सल) डिसप्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 क्वॉड-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। पावर बैकअप के लिए शाओमी Redmi 5A स्मार्टफोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड नौगट पर आधारित MIUI 9 पर चलेगा। कनेक्टिविटी के तौर पर इस स्मार्टफोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, 4G VoLTE सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स शामिल हैं।

 

Image result for Redmi 5A

 

कीमत और ऑफर्स

शाओमी Redmi 5A की शुरुआती कीमत 5,999 रुपए है। इस वेरिएंट में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज आती है। वहीं, इसके दूसरे वेरिएंट में 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज है, जिसकी कीमत 6,999 रुपए है। Redmi 5A को खरीदने पर रिलायंस जियो यूजर्स 2,200 रुपए का इंस्टैंट कैशबैक हासिल कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को 198 और 299 का डाटा प्लान लेना होगा। इसके अलावा शाओमी के स्मार्टफोन्स पर 3 महीने के लिए हंगामा म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्सिस बैंक बज ​क्रेडिट कार्ड कस्टमर इस फोन की खरीदारी पर 5 प्रतिशत तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

Created On :   2 July 2018 5:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story