comScore

भारत में लॉन्च हुआ Redmi Note 7 Pro, इसमें है 48 मेगापिक्सल कैमरा

February 28th, 2019 14:24 IST
भारत में लॉन्च हुआ Redmi Note 7 Pro, इसमें है 48 मेगापिक्सल कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi ने लंबे समय से चर्चा में रहा Redmi Note 7 Pro आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है। बता दें इस फोन को लेकर यूजर्स को इंतजार था। खासियत यह कि इस फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन को कंपनी ने दुनिया में सबसे पहले भारत में लॉन्च किया है। Redmi Note 7 Pro को तीन कलर में लॉन्च किया गया है। यह फोन नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर में उपलब्ध है। आइए जानते हैं इस फोन के अन्य फीचर्स...

डिस्प्ले
इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो कि डॉट नॉच के सा​थ है। इस स्मार्टफोन के बैक और फ्रंट दोनों में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। 

कैमरा
Redmi Note 7 Pro में रियर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है, व दूसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। कंपनी का दावा है इस कैमरा सेंसर की मदद से आप 7 फीट से 9 फीट तक की तस्वीर प्रिंट कर सकते हैं। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
इस स्मार्टफोन में 6GB रैम दी गई है, वहीं इंटरनल स्टोरेज 128GB है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। 
 
बैटरी
पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। फास्ट चार्जिंग के लिए यह क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4 को सपॉर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 2 दिन तक चलेगी। बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 14 दिन है। 
 
 

कमेंट करें
zmXp9