उड़ीसा पुलिस की हिरासत में रहली के युवक की मौत

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
उड़ीसा पुलिस की हिरासत में रहली के युवक की मौत

डिजिटल डेस्क, सागर। उड़ीसा पुलिस की हिरासत में रहली के युवक की मौत को लेकर उस समय ग्राामीणों में आक्रोश फैल गया जब युवक का शव उड़ीसा से रहली लाई गई। उत्तेजित ग्रामीणों  ने पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए। तनाव बढ़ता देख रहली थाना परिसर में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस तैनात किया गया। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि रहली के कासल पिपरिया गांव के निवासी सुनील लोधी को उड़ीसा की पुलिस पिछले सप्ताह नाबालिग लड़की की खरीद-फरोख्त कर शादी कराने के मामले में गिरफ्तार करके ले गई थी। जानकारी के अनुसार सुंदरगढ़ जिले की धरूआढीहा थाने की पुलिस ने सुनील लोधी के साथ कथित तौर पर बर्बरता पूर्वक मारपीट की जिसके बाद सुनील ने पुलिस हिरासत में ही आत्मघाती कदम उठाते हुए फांसी लगा ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उड़ीसा में पोस्टमार्टम के बाद परिजन सुनील के शव को लेकर सोमवार की शाम रहली पहुंचे। इस सूचना पर उत्तेजित लोगों ने एकत्रित होकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।
 

आरोपियों ने छुरे से हमला किया

मोतीनगर थानांर्गत बीएस जैन बंगला के पास छुरेबाजी की घटित घटित हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी अखलेश वाल्मीकि, राजू धानक और मुल्लू वाल्मीकि ने युवक दीपक साहू पिता रामेश्वर साहू उम्र 19 साल पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसे चोटें आ गई और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला कायम कर लिया है।
 

डूबने से बालक की मौत

केंट थानांर्गत ग्राम कुड़ारी में एक 14 साल का किशोर घर के पास गड्ढे में भरे हुए पानी में डूब गया जिसे परिजनों और स्थानीय लोगों द्वारा उसमें से निकाला गया और इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बीएमसी पुलिस चौकी ने बताया कि ग्राम कुड़ारी निवासी आदि पिता शिवकुमार राय 14 साल घर के पास बने गड्ढे में गिर गया था। परिजनों ने उसे इस हालत में देखा तो उसे जिला अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Created On :   22 July 2019 4:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story