रिश्तेदार ने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुराचार, आरोपी गिरफ्तार 

Relative rape eight year minor, accused arrested
रिश्तेदार ने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुराचार, आरोपी गिरफ्तार 
रिश्तेदार ने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुराचार, आरोपी गिरफ्तार 

डिजिटल डेक्स, जबलपुर। गोसलपुर थाना क्षेत्र में एक परिवार की 8 साल की मासूम बालिका के साथ उसके करीबी रिश्तेदार ने दुराचार किया । इस घटना की जानकारी लगने पर बालिका के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई । घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

कराह रही थी बेटी

सूत्रों के अनुसार थाने पहुंची 29 वर्ष की महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह एवं उसके पति 23 जुलाई को मजदूरी करने गए थे और घर पर उनकी आठ साल की बेटी व छोटा बेटा था । दोपहर में महिला काम पर से जब वापस लौटी तो देखा कि उसका रिश्तेदार सतीश चौधरी उर्फ फटका उसके घर में घुसा था । महिला ने उससे घर में आने का कारण पूछा तो उसने घबराते हुए कहा कि उसकी बेटी ने टीवी सुधारने के लिए उसे बुलाया था । इस बातचीत के बाद वह घर से चला गया । महिला जब घर के अंदर दूसरे कमरे में पहुंची तो देखा ही उसकी 8 वर्षीय बेटी कराह रही थी । उसने बेटी से कराहने का कारण पूछा तो उसने बताया कि सतीश ने उसके साथ गलत काम किया है । दुराचार की जानकारी लगने के बाद महिला ने अपने पति के घर लौटने का इंतजार किया और फिर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई । महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 376  आई 376 जे के तहत मामला दर्ज कर आरोपी सतीश चौधरी उम्र 19 वर्ष निवासी झाझा बंधा गोसलपुर को गिरफ्तार कर लिया है।

जिला बदर का आरोपी चाकू खोंसकर घूमते पकडा गया

थाना हनुमानताल में  विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि थाना अधारताल का जिला बदर का आरोपी मोहम्मद इरफान खान सुब्बाशाह मैदान मे अपने एक दोस्त के साथ मोटर सायकिल मे बैठा हुआ दो लडकों से बात कर रहा है। सूचना पर थाना हनुमानताल एवं क्राईम ब्राच की संयुक्त टीम द्वारा सुब्बाशाह मैदान मे दबिश दी गयी, गफ्फार बाबा की मजार के पास 2 लडके एक मोटर सायकिल मे बैठे हुये , 2-3 खडे लड़को से बात कर रहे थे पुलिस को देखकर मोटर सायकिल मे बैठे लडकों मे  से आगे बैठे लडके ने अपनी मोटर सायकिल स्टार्ट करके भागने की कोशिश की जिसे घेराबंदी कर मय मोटर सायकिल क्रमांक एमपी 20 एनए 2390 सहित पकड़ लिया गया। नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम मोहम्मद इरफान खान  उम्र 23 वर्ष निवासी मोहरिया आजाद नगर  एवं दूसरे लडके ने अपना नाम सागर रजक  उम्र 23 वर्ष निवासी दुर्गा नगर नवाम्बे स्कूल के पास कटरा अधारताल का बताया , तलाशी लेने पर इरफान अपनी पैंट की जेब मे एक बटनदार चाकू मिला,  उल्लेखनीय है कि मोहम्मद इरफान खान अपराधिक प्रवृत्ति का युवक है जिसके विरूद्ध कई अपराध पंजीबद्ध होकर न्यायालय मे विचाराधीन है ।आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने हेतु जिला बदर कर दिया गया था।

Created On :   25 July 2019 11:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story