comScore
Dainik Bhaskar Hindi

रिश्ते के फूफा ने ढाई साल के बच्चे को मां से छीनकर कुएं में फेंक दिया

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 13th, 2018 18:51 IST

1.1k
0
0
रिश्ते के फूफा ने ढाई साल के बच्चे को मां से छीनकर कुएं में फेंक दिया

डिजिटल डेस्क, छिन्दवाड़ा/परासिया। शराब पीने के लिए पैसे देने से इंकार करने पर रिश्ते के फूफा ने अपनी भतीजी के ढाई साल के मासूम बेटे को कुएं में फेंककर सदा के लिए मौम की नींद सुला दिया। थाना परासिया के गाजनडोह क्षेत्र के अंतर्गत कारीमाटी क्षेत्र में एक मां के सामने ही मासूम की हत्या कर दी गई। मां के रिश्ते में लगने वाले फूफा ने ढाई साल के बच्चे को उससे छीनकर कुएं में फेंक दिया। मृतक बच्चे की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी जितेन्द्र यादव ने बताया कि बच्चे की मां सविता बाई पति अनिल ने अपनी शिकायत में बताया कि बुधवार की शाम वह अपने डेढ़ माह की बेटी को गोद में लेकर आंगन में बैठी थी और सामने उसका ढाई साल का बेटा आशीष खेल रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले रिश्ते का फूफा कन्हैया उइके उसके घर आया और उससे पैसों की मांग करने लगा। पैसे देने से इंकार करने पर उसके ढाई साल के बच्चे को उससे छीनकर ले गया। उसके बाद बालक का शव कुएं में मिला, जिसके मुंह में रूमाल भरा हुआ था। महिला ने कन्हैया उइके पर अपने बच्चे की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रात में ही 40 वर्षीय कन्हैया  पिता बटकूर को हिरासत में ले लिया है।

शराब के लिए मांग रहा था रुपए
सविता बाई ने बताया कि वह अपने पति के साथ मोआरी में रहती थी, कुछ महीने पहले ही पथरोई गांव में आकर रहने लगे। घर के बगल में ही आरोपी कन्हैया रहता है। शाम को वह जब घर के आंगन में बैठी तो आरोपी आया और शराब पीने के लिए पचास रुपए मांगने लगा। पैसे नहीं देने पर नाराज होकर उसने बेटे को उठा लिया और हत्या कर कुएं में फेंक दिया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर