comScore

राहुल गांधी को रिलायंस का जवाब, UPA सरकार ने दिए 1 लाख करोड़ के ठेके

राहुल गांधी को रिलायंस का जवाब, UPA सरकार ने दिए 1 लाख करोड़ के ठेके

हाईलाइट

  • राहुल कर रहे दुष्प्रचार: रिलायंस
  • रिलायंस ने कहा, क्या कांग्रेस ने बेईमानों का साथ दिया?
  • अनिल को क्रोनी कैपिटलिस्ट कहने पर रिलायंस ने जाहिर की नाराजगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर रिलायंस समूह ने रविवार को जवाब दिया है। रिलायंस की तरफ से कहा गया कि यूपीए की सरकार में समूह को 1 लाख करोड़ रुपए के ठेके मिले थे, क्या कांग्रेस सरकार ने बेईमान कारोबारियों का साथ दिया? रिलायंस ने कहा कि राहुल दुर्भावना  और दुष्प्रचार से प्रेरित होकर झूठ बोल रहे हैं। 

राहुल गांधी काफी समय से राफेल डील को लेकर अनिल अंबानी पर निशाना साध रहे हैं। उनका आरोप है कि डील के जरिए अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया गया है। राहुल ने अनिल को राजनीतिक साठगांठ के साथ काम करने वाला कारोबारी (क्रोनी कैपिटलिस्ट) बताया था, जिसके जवाब में रिलायंस की तरफ से ये बयान सामने आया है।

राहुल का दुष्प्रचार आधारहीन: रिलायंस
रिलायंस समूह ने अपने बयान में कहा है कि राहुल गांधी के आरोपों का कोई आधार नहीं है, उन्होंने अभी तक कोई भरोसेमंद सबूत भी जारी नहीं किया है, रिलायंस ने कहा कि राहुल गांधी उन्हें बदनाम करने के लिए अभियान चला रहे हैं। समूह ने कहा कि 2004 से लेकर 2014 के बीच कांग्रेस की लीडरशिप वाली यूपीए सरकार ने रिलायंस समूह को मेट्रो, रोड, टेलिकॉम, पावर और इन्फ्रास्टक्चर सेक्टर के 1 लाख करोड़ रुपए के ठेके दिए हैं।

कमेंट करें
0Kc2a