6 सितंबर को होगी रिलायंस जियो- 2 की तीसरी फ्लैश सेल

Reliance Jio Phone 2 next flash sale on September 6 at 12 pm
6 सितंबर को होगी रिलायंस जियो- 2 की तीसरी फ्लैश सेल
6 सितंबर को होगी रिलायंस जियो- 2 की तीसरी फ्लैश सेल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेलीकॉम जगत में तेजी से बढ़ने वाली रिलांयस इंडस्ट्रीज की सहायक कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम 6 सितंबर को अपने नए फोन जियो 2 की तीसरी फ्लैश सेल आयोजित कर रही है। इस फोन को Jio.com और myjio app से दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा। बता दें कि इससे पहले आयोजित दो फ्लैश सेल में फोन कुछ ही मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। इस फोन की कीमत 2,999 है। हालांकि कंपनी इस फोन की खरीदी पर एक्सचेंज आॅफर दे रही है। जिसके तहत आप पुराने फीचर फोन को एक्सचेंज कर सकते हैं। एक्सचेंज के बाद यह फोन यूजर को सिर्फ 500 रुपए में उपलब्ध होगा।

ऐसे करें  jio 2 की बुकिंग
जियो 2 बुक करने के लिए  Jio.com को Open करें। जहां आपको फ्लैश सेल का आॅप्शन दिखाई देगा। यहां buy now पर क्लिक करें और अपने क्षेत्र का पिन कोड डालें। यहां होम डिलीवरी के बारे में जानकारी के तहत अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर के साथ email id डालना होगी। अंत में नैट बैंकिंग के जरिए पेमेंट करना होगा और इसी के साथ दी गई ईमेल आईडी या रजिस्ट्रेशन नंबर पर कंफरमेशन मेसेज मिलेगा। इस फोन का शिपमेंट 5 से 7 बिजनेस डेज में हो जाएगा।

इन फीचर्स के साथ आता है जियो 2
जियो 2 फुल क्वार्टी कीपैड के साथ आता है, इसमें ब्लैकबेरी फोन की तरह चार नेविगेशन की हैं। वहीं वॉयस कमांड के लिए अलग से बटन दिया गया है। फोन में 2.4इंच का Qvga डिस्प्ले दिया गया है। फोन में लाउड स्पीकर के साथ लंबे टॉकटाइम वाली 2000 mah की बैटरी दी गई है।

स्टोरेज क्षमता/ कैमरा
इस फोन में 512 एमबी रैम दी गई है। बात करें स्टोरज क्षमता की तो इसमें 4 GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का रियल और फ्रंट में vga कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी
इस फोन में ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी,  एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi  औैर एफएम रेडियो दिया गया है। यह फोन KaiOS पर काम करता है, बता दें कि हाल ही में  KaiOS ने गूगल के साथ पार्टनरशिप की है ऐसे मेंआप गूगल केे कई एप्स भी फोन में यूज कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी के अनुसार यह फोन व्हाट्सअप भी सपोर्ट करेगा।

टैरिफ का चुनाव
इस फोन के लिए उपयोगकर्ता 49, 99 औैर 153 रुपए के प्लान के टैरिफ का चुनाव कर सकता है। इनमें कंपनी टैरिफ के तहत हर रोज 1 GB से 1.2 GB तक 4G डाटा के साथ 50 से 300 SMS तक की सुविधा देती है। 

Created On :   4 Sep 2018 6:13 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story