रिपेयरिंग के लिए आई कार के स्पेयर पार्ट्स निकाले, 11 लाख कीमत नहीं थमाया 22 लाख का कोटेशन

Removed spare parts of car Fraud case filed on authorize Garage
रिपेयरिंग के लिए आई कार के स्पेयर पार्ट्स निकाले, 11 लाख कीमत नहीं थमाया 22 लाख का कोटेशन
रिपेयरिंग के लिए आई कार के स्पेयर पार्ट्स निकाले, 11 लाख कीमत नहीं थमाया 22 लाख का कोटेशन

डिजिटल डेस्क, नाशिक। 14 लाख रुपए में खरीदी रेनॉल्ट डस्टर कार की रिपोयरिंग के नाम पर 22 लाख रुपए का कोटेशन थमा स्पेयर पार्ट गायब करने वाले सर्विस सेंटर कर्मचारियों को खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा वाहन मालिक से कार पार्किंग के नाम पर 55 हजार रुपए की मांग की गई। लेकिन जब कार मालिक रकम लेकर सर्विस सेंटर पहुंचा तो पता चला कि उसके कार के स्पेयरपार्ट गायब हो चुके हैं। पूछताछ करने पर उसे गोलमोल जबाब दिया गया। परेशान होकर कार मालिक युवराज मोहिते ने मामला दर्ज करवाया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने सर्विस स्टेशन उन्नती के संचालक हेमांग पारख सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। 

कार मालिक की मंजूरी के स्पेअर पार्ट्स निकाले

बताया जा रहा है कि कोटेशन देकर बिना वाहन मालिक की मंजूरी के स्पेअर पार्ट्स निकाल लिए गए। जिसके बारे में पता चलते ही सातपुर औद्येागिक इलाके के सर्विस स्टेशन संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। जिसमें बताया गया कि 5 मई 2016 को पुणे के भोसरी में कार का एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद मोहिते ने गाड़ी मरम्मत के लिए सातपुर एमआईडीसी स्थित कंपनी के अधिकृत सर्विस स्टेशन में जमा कराई थी। लेकिन जब मोहिते ने गाड़ी दूसरे गैरेज में रिपेयर कराने का मन बनाया। तो उनसे गाड़ी के एवज में कोटेशन का पांच प्रतिशत जमा करने को कहा गया। 

सर्विस सेंटर संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

सर्विस सेंटर में गाड़ी पार्क करने के नाम पर मोहिते से 55 हजार रुपए मांगे गए। मोहिते रकम लेकर पहुंचे। तो कार के इंजन सहित स्पेअरपार्ट गायब दिखे। पूछने पर उन्हें फिर गोलमोल जबाव मिला। कर्मचारी जब गालीगलौंच पर उतर आए, तो मोहिते ने इंश्योरेंस कंपनी से सर्वे करवाया। तब जाकर मामले की पुष्टि हो सकी। पुलिस ने सुनील कुमार मोहंता, निलेश सदावर्ते, सचिन कोथमिरे के खिलाफ 420 का मामला दर्ज कर लिया गया। जिसकी जांच पुलिस निरीक्षक शातांराम चव्हाण कर रहे हैं। 

Created On :   30 Nov 2017 5:12 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story