comScore

Renault Captur पर मिल रहा 81,000 तक का डिस्काउंट, जानें नई कीमत

January 12th, 2019 18:38 IST
Renault Captur पर मिल रहा 81,000 तक का डिस्काउंट, जानें नई कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पावरफुल इंजन और स्पोर्टी लुक के चलते SUV कारों को काफी पसंद किया जाता है। SUV के प्रति बढ़ते क्रेज को देखते हुए दुनियाभर की कंपनियां अपनी SUV कारों के नए मॉडल लगातार लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में इन कारों में प्रतिस्मर्धा भी बढ़ गई है, जिससे इनमें समय- समय पर जरुरी अपडेट और कीमत में कटौती की खबर सामने आती हैं। फिलहाल Renault Motors India ने अपनी Renault Captur की कीमतें घटाने का फैसला लिया है। ऐसे में यदि आप भी Renault Captur  की खरीदी का प्लान कर रहे हैं तो ये समय आपके लिए अच्छा है। 

हाल ही में रैनो कंपनी ने Captur के दो वैरियंट्स की कीमतें घटाने की घोषणा की है। यह कटौती Captur के पेट्रोल और डीजल वैरियंट्स पर लागू होगी। Renault Captur के मॉडल्स पर 81 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि Tata Harrier और Nissan Kicks की लॉन्चिंग को देखते हुए रेनो ने कीमतें घटाने का फैसला किया है। बता दें कि Renault Captur को नवंबर 2017 में लॉन्च किया गया था। क्या हैं इस SUV के दोनों वेरिएंट की नई कीमतें? आइए जानते हैं...

नई कीमतें
Renault Captur के टॉप एंड मॉडल डीजल प्लेटिना ज्यादा डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसकी कीमत 14.06 लाख रुपए है, जो 81 हजार के डिस्काउंट के बाद 13.25 लाख रुपए में मिलेगी। इसके अलावा इसके आरएक्सटी पेट्रोल की कीमत 11.84 लाख रुपए है, 41 हजार रुपए के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 11.46 रुपए हो गई है। वहीं रेनो कैप्चर आरएक्सटी डीजल की कीमत 13.27 लाख रुपए है, जो 60 हजार रुपए डिस्काउंट के बाद 12.67 लाख रुपए में उपलब्ध होगी।

इंजन
Renault Captur में Duster के समान पेट्रोल और डीजल इंजन दिए गए हैं। पेट्रोल इंजन 1.5-लीटर का है जो 104 bhp पावर जनरेट करता है, वहीं कार का डीजल इंजन भी 1.5-लीटर का है जो 108 bhp पावर वाला है। कंपनी ने कार के पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और डीजल इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है।

कमेंट करें
QOXN0