comScore

जल्द लॉन्च हो सकता है Realme का 48MP कैमरा वाला स्मार्टफोन

January 13th, 2019 11:56 IST
जल्द लॉन्च हो सकता है Realme का 48MP कैमरा वाला स्मार्टफोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Oppo के सब ब्रांड Realme ने वर्ष 2018 में लगातार कम बजट और लेटेस्ट फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया। इनमें फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया। लेकिन कई कंपनियों के स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा आया, वहीं Xiaomi ने अपना Note 7 लॉन्च किया। इन स्मार्टफोन्स को टक्कर देने Realme अब एक ऐसे हैंडसेट को तैयार कर रहा है, जो फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए खास होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन का नाम Realme 3 हो सकता है। 

रिपोर्ट
रिपोर्ट की मानें तो Realme 3 स्मार्टफोन को मार्च 2019 तक लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस फोन के फीचर्स को लेकर किसी तरह की कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी इन दिनों 48MP कैमरा वाले हैंडसेट पर काम कर रही है।कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने इस ओर संकेत दिए हैं कि Realme 3 जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के जरिए कंपनी हाल ही में लॉन्च किए गए रेडमी नोट 7 को टक्कर देगी। रिपोर्ट के अनुसार इस हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और मीडियाटेक हेलियो P60 प्रोसेसर दिया जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन में  VOOC तकनीक को अपने फोन में लाएगी।  

Redmi Note 7
बता दें कि हाल में ही Xiaomi ने हाल ही चीन में Redmi Note 7 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। दूसरा 5 MP का सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 13 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें AI फीचर्स और पोट्रैट मोड दिया गया है। 

इस फोन में 6.3 इंच फुल HD+ की वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। इस हैंडसेट में तीन रैम विकल्प 3GB, 4GB और 6GB दिए गए हैं। वहीं इंटरनल स्टोरेज क्षमता में भी 32GB व 64GB का विकल्प दिया गया है। Redmi Note 7 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। 


 

कमेंट करें
14esq