comScore

Samsung Galaxy A90 में मिल सकता है पॉप अप कैमरा, लीक हुए फीचर्स

March 23rd, 2019 09:40 IST
Samsung Galaxy A90 में मिल सकता है पॉप अप कैमरा, लीक हुए फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने हाल ही में अपनी A सीरीज के नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। खबर है कि कंपनी इस सीरीज को आगे बढ़ाते हुए अब Galaxy A90 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि इस फोन की अब तक कई सारी जानकारियां लीक हो चुकी हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, Samsung Galaxy A90 को पॉप-अप कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

नॉचलेस इनफिनिटी डिस्प्ले
लीक के अनुसार इस फोन में नॉचलेस इनफिनिटी डिस्प्ले दी जाएगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फोन 10 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि लेटेस्ट लीक में फोन की स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आई है। बता दें कि 10 अप्रैल को कंपनी एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इसी को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि कंपनी इसी इवेंट में अपने नए Galaxy A90 को पेश कर सकती है। 

मोटराइज्ड स्लाइडर कैमरा
Steve H McFly नाम के टिप्सटर ने ट्विटर पर जानकारी दी है, जिसके अनुसार Galaxy 90 में Oppo Find X और Oppo N1 की तरह रोटेटिंग कैंमरा दिया जा सकता है। हालांकि जानकारी में कहा गया है कि यह खबर कंफर्म नहीं है। बता दें कि Oppo Find X में मोटराइज्ड स्लाइडर कैमरा दिया गया है। यह कैमरा उपयोग के वक्त कैमरा मॉड्यूल को ओपन कर देता है और उपयोग न होने किए जाने की स्थिति में आधे सेकेंड में क्लोज हो जाता है। 

स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर
इससे पहले भी Galaxy A90 की कई लीक्स जानकारी सामने आ चुकी हैं। जिसके अनुसार इस फोन में 6.41 इंच डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं GalaxyClub.nl की रिपोर्ट्स के अनुसार, Galaxy A90 में 4,000 mAh से कम पावर की बैटरी जा सकती है। 

कमेंट करें
6eiAv