उप अधीक्षक सहित 3 पर दुराचार का मामला दर्ज, 6 माह पहले बनाए गए वीडियो से हुआ खुलासा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
उप अधीक्षक सहित 3 पर दुराचार का मामला दर्ज, 6 माह पहले बनाए गए वीडियो से हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क, टीकमगढ़। जिला जेल में पदस्थ रहे उप अधीक्षक सीएल प्रजापति का महिला के साथ अश्लील वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वैसे ही महकमे में खलबली मच गई। लगभग ढाई माह पूर्व बनाए गए इस वीडियो की भनक लगते ही पीड़िता ने झांसी के नवाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होते ही तत्कालीन उप जेल अधीक्षक के अलावा रवि तिवारी टीकमगढ़ और अज्ञात व्यक्ति भूपेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। उधर, मामले की खबर लगते ही आरोपियों के भाग जाने की खबर है। 

आज के दिन तुम भी शराब पी लो

जानकारी के अनुसार झांसी के नवाबाद थाना प्रभारी से शिकायत करते हुए पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका दोस्त रवि तिवारी निवासी जिला टीकमगढ़ के गांव का रहने वाला है। इसने तीन महीने पहले टीकमगढ़ जिला जेल में पदस्थ उप अधीक्षक छोटेलाल प्रजापति से मुलाकात कराई थी। इस दौरान कहा था कि ये साहब तुम्हारी नौकरी लगवा देंगे, इनसे अच्छे संबंध बनाकर रखना, क्योंकि यह साहब टीकमगढ़ जेल में डिप्टी जेलर के पद पर तैनात है। उसके बाद 19 मई को जेलर छोटेलाल प्रजापति और रवि तिवारी व भूपेन्द्र नामक तीनों लोग मेरे मकान पर आए थे और मुझसे बातें करने लगे। तभी जेलर ने रवि तिवारी से बैग में रखी बोतल मंगवाई और तीनों लोगों ने शराब पीना शुरू कर दिया। शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया कि जब उसने विरोध किया तो जेलर ने कहा कि मैडम हम आज खुशी में शराब पी रहे हैं और आज के दिन तुम भी शराब पी लो। इसी बीच रवि तिवारी ने कहा कि कहा कि तुम्हें साहब को खुश करना है, क्योंकि बड़े साहब को 2 लाख रुपए  रिश्वत दी है । जेलर साहब ने जबरन मेरे मुंह पर ग्लास लगा दिया और शराब पिलाना शुरू कर दिया। इसके बाद तीनों लोगों ने बारी-बारी से मेरे साथ दुराचार किया। इस दौरान रवि तिवारी ने वीडियो बनाया और कहा कि इस बारे में तुम किसी को मत बताना, वरना तुम्हारी नौकरी चली जाएगी। इसी बीच 26 जुलाई को रवि तिवारी ने वीडियो वायरल कर दिया। 

मामला दर्ज होते ही गायब हो गए आरोपी

गौरतलब है कि उक्त वीडियो वायरल होते ही, जहां जेल प्रशासन में खलबली मच गई। वहीं अय्याश अधिकारी की करतूत का सच सोशल मीडिया पर दिखाई देने लगा। झांसी के नवाबाद थाना पुलिस ने शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी और सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2000 की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है। इधर, पुलिस में मामला दर्ज होने की खबर मिलते ही टीकमगढ़ के दोनों युवक फरार हो गए। यह भी जानकारी है कि नामजद अधिकारी भी गायब बताए जा रहे हैं।

इनका कहना है

एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि मामले की जांच झांसी के थाना नवाबाद पुलिस कर रही है। निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई की जावेगी। फिलहाल पीडि़ता की शिकायत पर तीन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।
 

Created On :   29 July 2019 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story