CBSE टॉपर से गैंगरेप: रेवारी पुलिस ने जारी किए आरोपियों के फोटो, सेना का जवान था मुख्य आरोपी

rewari gang rape: Bjp MlA Premlata said, frustrated youth do rapes
CBSE टॉपर से गैंगरेप: रेवारी पुलिस ने जारी किए आरोपियों के फोटो, सेना का जवान था मुख्य आरोपी
CBSE टॉपर से गैंगरेप: रेवारी पुलिस ने जारी किए आरोपियों के फोटो, सेना का जवान था मुख्य आरोपी
हाईलाइट
  • गुरुवार को राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा से हुआ था गैंगरेप
  • नूह एसपी नाजनीन भसीन करेंगी एसआईटी का नेतृत्व
  • पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा के रेवाड़ी की CBSE टॉपर से महेंद्रगढ़ में हुए दुष्कर्म के मामले में 2 दिन बीतने के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस 3 लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम भी बनाई गई है। हरियाणा पुलिस ने एसआईटी भी गठित कर दी है, जो नूह एसपी नाजनीन भसीन के नेतृत्व में काम करेगी। इधर, हरियाणा डीजीपी बीएस संधू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि इस घटना में मुख्य आरोपी सेना का जवान है और वह राजस्थान में पदस्थ है। पुलिस ने अन्य दो आरोपियों का भी जल्द पता लगाने की बात कही है। तीनों आरोपियों के फोटो जारी कर दिए गए हैं।

इस बीच केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह की पत्नी और विधायक प्रेमलता ने ऐसा बयान दिया है, जिसे विपक्ष मुद्दा बना सकता है। प्रेमलता ने कहा कि समाज में अजीब सी परंपरा का चलन शुरू हो गया है। लड़कियों को देखते ही अब आदमी की नजरें गलत हो जाती हैं। उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवक निराश होने के बाद रेप जैसी वारदात को अंजाम देते हैं। ऐसे बच्चों को अपना भविष्य भी नहीं दिखाई देता। प्रेमलता ने कहा कि ऐसे अपराधों के लिए सरकार ने फांसी का प्रावधान किया है, लेकिन कानून लागू होने में समय है।

 


पीड़िता के मुताबिक कोचिंग से लौटते वक्त कनीना बस अड्डे से गुरुवार शाम 4 बजे उसका अपहरण कर लिया गया था। पीड़िता के पिता ने आशंका जताई है कि उनकी बेटी से 8 से 10 लोगों ने दुष्कर्म किया है। पीड़िता की मां का कहना है कि घटना के बाद से वह सदमे में चली गई है, जबकि आरोपी बेखौफ घूम रहे हैं। पीड़िता के पिता ने कहा कि मेरी बेटी ने तीन लोगों का नाम लिया है, लेकिन जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है, घटनास्थल में 8 से 10 लोग भी शामिल हो सकते हैं। लड़की के पिता ने कहा कि आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया था।

Created On :   15 Sep 2018 8:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story