Picture Inside: ऋचा चड्ढा की फिल्म 'दासदेव' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, 9 मार्च को होगी रिलीज

Picture Inside: ऋचा चड्ढा की फिल्म दासदेव का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, 9 मार्च को होगी रिलीज
Picture Inside: ऋचा चड्ढा की फिल्म 'दासदेव' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, 9 मार्च को होगी रिलीज
Picture Inside: ऋचा चड्ढा की फिल्म 'दासदेव' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, 9 मार्च को होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फुकरे रिटर्न्स की सफलता के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्‌ढा अब सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म "दासदेव" में नजर आने वाली हैं। भोली पंजाबन के किरदार के बाद अब ऋचा पारो के किरदार में नजर आएंगी। सुधीर मिश्रा की फिल्म दासदेव का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म दासदेव में ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, विनीत सिंह, सौरभ शुक्ला, विपिन शर्मा, अनुराग कश्यप (गेस्ट अपीरियंस) और राहुल भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। बता दें सुधीर मिश्रा इससे पहले हजारों ख्वाहिशें ऐसी, ये साली जिंदगी, खोया चांद, जैसी हिट फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।


 

शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के उपन्यास से प्रेरित है फिल्म

 

एक्ट्रेस का इस संबंध में कहना है कि "कई बार इस किरदार को फिल्मों में अलग-अलग नायिकाओं ने निभाया है। यह किरदार है ही कुछ ऐसा है, जिसे निभाने के दौरान मुझे भी मजा आ रहा है।"  ऋचा चड्‌ढा ने बताया कि मुझे इस किरदार से बेहद प्यार है। बता दें कि ये फिल्म शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के उपन्यास देवदास से प्रेरित है। फिल्म दासदेव 9 मार्च 2018 को रिलीज होगी। फिल्म में सुधीर मिश्रा रोमांटिक के साथ राजनिति का भी तड़का लगाने जा रहे हैं।

 


भोली पंजाबन के बाद अब 'पारो' के किरदार में नजर आएंगी ऋचा चड्‌ढा

पारो के किरदार में दिखेंगी ऋचा चड्ढा

 

दासदेव फिल्म में ऋचा चड्ढा पारो के रोल में नजर आएंगी। अदिति राव हैदरी फिल्म में चांदनी और राहुल भट्ट देव का किरदार निभाएंगे। देवदास उपन्यास पर अभी तक अलग अलग भाषाओं में कई फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन सुधीर मिश्रा इस उपन्यास पर फिल्म तो बना रहे हैं वो भी अलग एंगल में, जिसमे राजनीतिक और रोमांस दोनों का देखने का मौका मिलेगा। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि शहर के सभी पुरुषों को पारो से अपने-अपने तरीके से प्यार है, पर पारो कभी भी इससे परेशान नहीं होती है। वह हमेशा से ही देव से प्यार करती है। यह फिल्म उत्तर प्रदेश की समकालीन राजनीति पर आधारित है, जिसे मैं काफी पसंद करती हूं"। यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी।

 

समकालीन राजनीत पर आधारित है फिल्म

 

ऋचा चड्ढा का कहना है कि उन्हें पारो का चरित्र बहुत पसंद है। इससे पहले फिल्म का शीर्षक और देवदास था। यह फिल्म उत्तर प्रदेश की समकालीन राजनीति पर आधारित है, जिसे मैं काफी पसंद करती हूं। ऋचा ने कहा कि हर कलाकार को एक बार सुधीर मिश्रा के साथ काम करना चाहिए, क्योंकि आप उनसे बहुत-कुछ सीख सकते हैं। वह उन चुनिंदा निर्देशकों में एक हैं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती थी। उनकी फिल्मों के लिए मैंने कई बार ऑडिशन भी दिए, लेकिन कुछ हुआ नहीं।"" बता दें कि सुचित्रा सेन और ऐश्वर्या राय सिल्वर स्क्रीन पर पारो का किरदार निभा चुकी है।

Created On :   2 Feb 2018 6:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story