अडल्‍ट एक्‍ट्रेस बनेंगी ऋचा चड्ढा, निभाएंगी B grade वाली शकीला का बोल्‍ड किरदार

अडल्‍ट एक्‍ट्रेस बनेंगी ऋचा चड्ढा, निभाएंगी B grade वाली शकीला का बोल्‍ड किरदार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आपको याद होगा कि साल 2011 में आई फिल्म "द डर्टी पिक्चर" में विद्या बालन ने साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी उसी राह पर चल पड़ी हैं। विद्या के बाद अब ऋचा चड्ढा ने साउथ की एक और एडल्ट स्टार की बायोपिक पर काम करने के लिए हामी भर दी हैं। ऋचा के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "यह फिल्म 1990 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकार में से एक, शकीला की कहानी है, जिन्होंने फिल्म जगत में काफी प्रसिद्धि हासिल की। 

 

बी ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस थीं शकीला

शकीला के प्रशंसक एशिया भर में फैले थे और उन्होंने एक महिला कलाकार के रूप में धूम मचाई, जो उस दौर में आम बात नहीं थी। उन्होंने कहा, "फिल्म की पटकथा रोमांचक है और इसकी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू कर दी जाएगी। अप्रैल या मई के अंत से शूटिंग शुरू होने की संभावना है। इस फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

 

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

ऋचा 1990 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शकीला की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। बता दें कि शकीला केरल से थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिल्क स्मिता की फिल्म "प्ले गर्ल्स" में उनकी छोटी बहन का किरदार निभाकर की थी। बायोपिक फिल्म में शकीला के फिल्म-उद्योग में कदम रखने के समय से उनके पूरे जीवन की कहानी दिखाई जाएगी। ऋचा चड्ढा पिछले दिनों अपनी फिल्‍म "3 स्‍टोरीज़" को लेकर चर्चा में थीं।


 

जल्द ही शुरू होगी शूटिंग

रिचा ने इस फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है और खबर है कि वह इसे लेकर काफी गंभीरता से काम कर रही हैं। बता दें कि रिचा की पिछली फिल्म फुकरे रिटर्न्स को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही है। जल्द ही रिचा की फिल्म दासदेव रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है। 

Created On :   8 March 2018 10:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story