comScore
Dainik Bhaskar Hindi

स्मिथ, वार्नर के लिए वापसी करना आसान नहीं : पोंटिंग

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 13th, 2019 13:17 IST

1.7k
0
0
स्मिथ, वार्नर के लिए वापसी करना आसान नहीं : पोंटिंग

News Highlights

  • स्मिथ और वार्नर का प्रतिबंध 28 मार्च को होगा खत्म
  • पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में बॉल टेम्परिंग करने कारण CA ने लगाया था एक साल का प्रतिबंध


डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के लिए प्रतिबंध के बाद वापसी आसान नहीं होगी। उन्होंने कहा कि, स्मिथ और वार्नर को लेकर टीम के अंदर कोई समस्या नहीं होगी, लेकिन उन्हें प्रशंसकों और मीडिया के कड़े रुख का सामना करना पड़ सकता है। स्मिथ और वार्नर पर पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में बॉल टेम्परिंग के कारण ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड (CA) ने एक साल का प्रतिबंध लगाया था जो 28 मार्च को खत्म होने जा रहा है। 

पोंटिंग ने कहा, मुझे नहीं लगता कि दोनों खिलाड़ियों को लेकर टीम में आंतरिक रूप से कोई समस्या होगी। उन्होंने कहा, मुझे विश्वास है कि इस बारे में लंबे समय से उच्च स्तर पर बात हो रही होगी कि हम उन्हें वापस कैसे शामिल करें? वे किस तरह से टीम में फिट होंगे? यह सब आसानी से कैसे हो सकता है? 

पोंटिंग  ने कहा, इन खिलाड़ियों के लिए सबसे बड़ी चीज लोगों की बातें होंगी, खासकर इंग्लैंड में। वे इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में वापस लौटेंगे तो उम्मीद नहीं करेंगे कि वहां उनकी पीठ थपथपाई जाएगी। उन्होंने कहा, उन्हें हर जगह बॉल टेम्परिंग को लेकर पकड़ा जाएगा। उन्हें यह पता होना चाहिए कि उन्हें यह सब स्वीकार करना होगा।

पोंटिंग ने कहा, टीम को भी समझने की जरूरत है क्योंकि इससे टीम को भी परेशानी हो सकती है। स्मिथ और वार्नर को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में शामिल नहीं किया गया है। यह दोनों हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलेंगे।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download