क्या ऋषि कपूर को है कैंसर? पत्नी नीतू कपूर उठा रहीं एक्टर की बीमारी से पर्दा

क्या ऋषि कपूर को है कैंसर? पत्नी नीतू कपूर उठा रहीं एक्टर की बीमारी से पर्दा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अमेरिका मे रह कर अपना इलाज करवा रहे हैं और पत्नी नीतू उनका ख्याल रख रहीं हैं। बीमारी और इलाज के चलते ऋषि अपनी मां कृष्णा राज कपूर के निधन के वक्त भी भारत नहीं आ पाए थे, लेकिन उन्हें बीमारी क्या है ये अभी तक किसी को मालूम नहीं है। न्यू ईयर सेलीब्रेशन के दौरान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऋषि की बेटी रिद्धिमा अपनी फैमिली के साथ ऋषि से मिलने यूएस पहुंची। न्यू ईयर की एक खूबसूरत तस्वीर नीतू ने शेयर की। इस फोटो के साथ नीतू ने ऐसा कैप्शन लिखा जो कहीं ना कहीं ऋषि की बीमारी का राज खोल रहा है। दरअसल उनके पोस्ट पर लिखा गया मेसेज इस बात की ओर साफ इशारा कर रहा है कि ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं।

 

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर और पूरी फैमिली का एक फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है। इस फोटो के साथ नीतू कपूर ने लिखा हैः "हैप्पी 2019. कोई रेजोल्यूशन नहीं सिर्फ एक विश है!!! कम पॉल्यूशन ट्रैफिक!! उम्मीद है भविष्य में कैंसर सिर्फ एक जोडियक साइन ही रहेगा!!! नफरत नहीं होगी, गरीबी नहीं होगी और सब लोग खुशी से साथ रहेंगे। सबसे जरूरी, सबक सेहतमंद रहें।" नीतू कपूर की इस पोस्ट को ऋषि कपूर की बीमारी से जोड़कर देखा जा रहा है, और तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कपूर परिवार की ओर से ऋषि कपूर की बीमारी से जुड़ी कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है।

 

 

न्यू इयर की ये तस्वीरें ऋषि कपूर की बेटी ने भी शेयर की हैं और इन तस्वीरों में ऐक्टर काफी कमजोर भी नजर आ रहे हैं। हालांकि, कमजोर और अचानक ज्यादा उम्रदराज नजर आ रहे ऋषि कपूर की स्माइल इन तस्वीरों में उतनी ही जानदार है। बता दें कि ऋषि कपूर के अमेरिका रवाना होने के कुछ दिनों बाद ही उनकी मां कृष्णा राज कपूर का 1 अक्टूबर को निधन हो गया था, लेकिन अपने इलाज की वजह से वह उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए वापस इंडिया नहीं लौट सके। 

 


पिछले साल 29 सितम्बर को ऋषि कपूर ने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि वो अपने इलाज के लिए कुछ दिनों के लिए अमेरिका जा रहे हैं। इसके बाद ही उनके कैंसर होने को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं। हलांकि, उन्होंने अपने पोस्ट में अपने शुभचिंतकों से परेशान न होने के लिए और किसी तरह के कयास लगाने से मना भी किया था। इसके अलावा परिवार के लोगों ने भी इस खबर को अफवाह करार दिया था कि वह वहां कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि, इस बार अब ज्यादा स्पष्ट संकेत लग रहा है कि ऋषि कपूर वहां कैंसर की बीमारी का ही इलाज करवा रहे हैं। कुछ ऐसे भी रिपोर्ट्स आए, जिनमें बताया गया था कि ऋषि कपूर उसी हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं, जिसमें सोनाली बेंद्रे अपने कैंसर का इलाज करवा रही थीं। 
 

Created On :   4 Jan 2019 10:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story