छत्रपति शिवाजी की बायोपिक के लिए रितेश देशमुख फाइनल, 225 करोड़ होगा फिल्म का बजट

Ritesh deshmukh will be gonig to play chatrapati shivaji maharaj role
छत्रपति शिवाजी की बायोपिक के लिए रितेश देशमुख फाइनल, 225 करोड़ होगा फिल्म का बजट
छत्रपति शिवाजी की बायोपिक के लिए रितेश देशमुख फाइनल, 225 करोड़ होगा फिल्म का बजट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख को आपने अब तक कॉमेडी फिल्मों में ही देखा होगा। रितेश की कॉमेडी फिल्मों को लोग कुछ ज्यादा ही पसंद करते हैं। हालांकि रितेश कुछ मराठी फिल्मों में भी एक्शन रोल में दिख चुके हैं। सुनने में आ रहा है कि अब रितेश देशमुख एक बड़ी फिल्म करने जा रहे हैं। उनकी यह फिल्म एक बायोपिक है। बता दें कि रितेश देशमुख "छत्रपति शिवाजी" की बायोपिक से फ़िल्मी पर्दे पर वापसी करेंगे। रितेश की यह फिल्म मराठी में बनाई जाएगी। इस फिल्म को हिंदी में भी डब किया जाएगा। बीते काफी दिनों से फिल्म को लेकर खबरें थीं कि इस कहानी के प्रोजेक्ट को बंद कर दिया गया है। 

 

225 करोड़ होगा फिल्म का बजट

एक बार फिर से फिल्म बनने की खबरें सामने आई हैं। ये फिल्म काफी बड़े बजट फिल्म मानी जा रही है। तकरीबन फिल्म का बजट 225 करोड़ होगा। रितेश इससे पहले "लय भारी" में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही रितेश हाउसफुल 4 में भी एक्टिंग करते नजर आ सकते हैं। रितेश देशमुख ने फ़िल्म छत्रपति शिवाजी को लेकर कहा कि "ये फ़िल्म एक ऐसी महान हस्ती पर है जिसे ना केवल महाराष्ट्र बल्कि पूरे भारत में प्यार मिला है। ये फिल्म एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है।" रितेश के निर्देशक दोस्त राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर पर इसकी घोषणा भी कर दी थी।

सलमान खान भी फिल्म में आएंगे नजर

रितेश के अनुसार, फिलहाल फिल्म का स्क्रीनप्ले तय किया गया है। अभी फ़िल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू होगा। रितेश देशमुख ने यह भी कहा कि फ़िल्म "बाहुबली" की सफलता को देखकर उन्होंने छत्रपति शिवाजी पर मराठी फ़िल्म बनाने का फैसला नहीं किया। कहा जा रहा है कि सलमान खान भी इस फिल्म में मेहमान भूमिका में नजर आएंगे। 
रितेश इससे पहले ‘बैंक चोर’ में नजर आए थे। उनकी इस फिल्म का निर्देशन बंपी और निर्माण आशीष पाटिल ने किया था।

Created On :   8 Nov 2017 3:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story