तेजस्वी ने नीतीश को बताया ‘कुर्सी का प्यारा, बिहार का हत्यारा’

RJD leade Tejashwi Yadav attacks on CM Nitish Kumar and Share Cartoon on twitter
तेजस्वी ने नीतीश को बताया ‘कुर्सी का प्यारा, बिहार का हत्यारा’
तेजस्वी ने नीतीश को बताया ‘कुर्सी का प्यारा, बिहार का हत्यारा’

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्विटर पर एक कार्टून शेयर करते हुए नीतीश कुमार पर तीखा किया है। तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा है नीतीश का कुर्सी से लगाव, बिहार में चहुंओर दंगा-फसाद। बीते कुछ दिनों में सीएम नीतीश पर तेजस्वी का दूसरा बड़ा हमला है।

 

 



‘कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे’  

तेजस्वी ने ट्विटर पर कार्टून शेयर करने के साथ ही उसके कैप्शन में लिखा है कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे।” तेजस्वी के इस ट्वीट पर कई लोगें ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने तेजस्वी का सपोर्ट किया है। एक यूजर ने लिखा है, “दौर-ए-मोदी में कहां कोई इंसान_नज़र आता है.. कोई हिन्दू कोई दलित तो कोई मुसलमान नज़र आता है..।” तो दूसरे यूजर ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए लिखा है, “सब जानते हैं कि दंगे तू करा रहा है अपनी डर्टी पॉलिटिक्स के लिए।

दिनों-दिन बढ़ रही ‘जंग’

बिहार में सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच चल रही जंग दिनों दिन तेज हो रही है। रामनवमीं के बाद ये दूसरी बार है जब तेजस्वी ने नीतीश पर बड़ा हमला किया है। रामनवमी पर तेजस्वी ने बिहार में करीब दर्जनभर जिलों में हुए दंगों के लिए सीएम नीतीश को जिम्मेदार ठहराया था और उन्हें बीजेपी के हाथों की कठपुतली तक करार दे दिया था।

राजद ने जारी किया नीतीश का रिपोर्ट कार्ड 

राजद ने बुधवार को नीतीश सरकार का रिपोर्ट कार्ड भी जारी किया है। इस रिपोर्ट कार्ड में नीतीश सरकार के 8 महीने के कामकाज की तीखी आलोचना की गई है। तेजस्वी ने रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए सरकार पर आरोपों की झड़ी लगाई और कहा कि बिहार में कोई उद्योग नहीं लगा है. शिक्षकों को वेतन नहीं मिल रहा है. नकली दवाएं बिक रही हैं. परीक्षापत्र लीक हो रहे हैं. खेल के लिए ढांचा नहीं है. पर्यटन की योजनाएं नहीं है और फिर भी सीएम नीतीश अपनी पीठ थपथपा रहे हैं।

Created On :   5 April 2018 6:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story