बस ने 10 साल की लड़की को रौंदा, युवक ने लगाईं फांसी

road accident: a passenger bus crushed a 10 year old girl
बस ने 10 साल की लड़की को रौंदा, युवक ने लगाईं फांसी
बस ने 10 साल की लड़की को रौंदा, युवक ने लगाईं फांसी

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। कलंब के पास वर्धा रोड पर शनिवार की सुबह बस ने एक दस वर्षीय बालिका को कुचल दिया। मृणाली गजानन राजुरकर सुबह  पेन खरीदने के लिए रोड पार कर रही थी तभी नागपुर की तरफ जा रही रायल ट्रैवल्स की बस क्रमांक MH 40 AP 0707 ने कुचल दिया।

मृणाली संस्कार इंग्लिश स्कूल में कक्षा 4 में पढ़ती थी। घटना से क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्माण हो गई। गुस्साई भीड़ ने चक्का जाम कर दिया। जिससे 3 घंटे नागपुर यवतमाल मार्ग का यातायात बाधित रहा। क्षेत्र में ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर लोग अड़े रहे। माहौल गरमाता देख क्षेत्र के जनप्रतिनिधि ने प्रशासन के सहयोग से तत्काल यहां पर ब्रेकर बनाया। सांसद रामदास तड़स ने घटना के प्रति खेद व्यक्त किया है।

फांसी पर झूला युवक

लस्करीबाग में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार निखिल चौधरी (23) नामक युवक गैस एजेंसी में सिलेंडर घर-घर पहुंचाने का कार्य करता था। परिवार में उसका एक भाई था जो उसके साथ रहता था। प्रतिदिन की तरह निखिल कल शाम ड्यूटी से घर आया परंतु वह अपने घर में ना जाकर बगल में रहने वाले अपने चाचा शंकर चौधरी के घर गया। वहां पहली मंजिल पर एक कमरे जाकर वह सो गया । सुबह 10:00 बजे तक वह नीचे नहीं आया तो उसकी चाची ने उसे आवाज लगाई लेकिन उसे काम पर जाने से लिए देरी हो रहीथी इसलिए उसने परिवार के अन्य सदस्यों को ऊपर जाकर देखने के लिए कहा।  निखिल का चचेरे भाई कपिल ने ऊपर जाकर दरवाजा खटखटाया परंतु कोई आवाज नहीं आई जब खिड़की से झांक कर देखा तो निखिल पंखे पर लटका हुआ था  पुलिस को तुरंत सूचना दी गई । दरवाजा तोड़कर निखिल को बाहर निकाला गया । परिजनों के अनुसार उसके मित्र पवन की गाड़ी का कल एक्सीडेंट हो गया था जिसे लेकर  वह काफी परेशान था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   14 Oct 2017 12:06 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story