ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

Road accident between bike and truck, one died, second injured
ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर
ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

डिजिटल डेस्क सतना। नागौद थाना अंतर्गत मढा गांव के पास ट्रक और बाइक की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जबकि उसका साथी घायल हो गया जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पन्ना जिले के अमानगंज निवासी भागीरथ कुशवाहा पुत्र जागेश्वर 35 वर्ष अपने ही कस्बे के अमित सेन पुत्र कुंदन 26 वर्ष के साथ बाइक पर सवार होकर गुरुवार सुबह नागौद आ रहा था। तकरीबन 6 बजे जैसे ही मढा के पास पहुंचे तभी पन्ना की तरफ जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 16 एच-1709 के चालक ने लापरवाही पूर्वक टक्कर मार दिया। जिससे दोनों लोग बाइक समेत उछलकर दूर जा गिरे। हादसा होते ही चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला वहीं राहगीरों ने डायल 100 पर खबर दी तो महिला उपनिरीक्षक उमेश तिवारी ने सहयोगियों के साथ मौके पर जाकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया। जहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लगभग पौने 8 बजे सतना पहुंचने पर ड्यूटी डॉक्टर ने भागीरथ को मृत घोषित कर दिया वहीं घायल युवक को भर्ती कर उपचार शुरु कर दिया।
पहचान का संकट, पुलिस हुई परेशान
सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत के बाद उसकी पहचान का संकट अस्पताल चौकी पुलिस के सामने आ गया। जब घायल अमित से पूछताछ की गयी तो उसने अनजान बनते हुए कहा कि रास्ते में मिल गया तो बाइक पर बैठा लिया था। ऐसे में चौकी प्रभारी शारदा सेवानी नागौद थाना प्रभारी आरके जायसवाल से संपर्क कर मृतक की फोटो व्हाटसएप भेजा जिन्होंने अमानगंज पुलिस से मदद मांगी तब जाकर युवक के परिजन से संपर्क हुआ जो शाम करीब 4 बजे सतना आ पाए। हालांकि बाद में घायल सवार ने भी मृतक की पहचान कर ली उसने कहा कि घबराहट के चलते सच नहीं बता पाया था। अंतत: पोस्टमार्टम कर लाश परिजन को सौंप दी गयी। बताया है कि भागीरथ के परिवार में पत्नी अल्पना और बेटा आयुष 3 वर्ष है।
बाइक फिसलने से सड़क पर गिरा युवक ,ट्रक ने रौंदा- सतना। अमरपाटन थाना अंतर्गत रामनगर चौक पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गयी। जिस पर कायमी कर पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उचेहरा थाना क्षेत्र के ग्राम सिजहटा निवासी राहुल सिंह पुत्र रामसरोवर सिंह 22 वर्ष ट्रक ऑपरेटर था। गुरुवार शाम को बाइक पर सवार होकर ट्रक देखने अमरपाटन जा रहा था। इस दौरान लगभग 5 बजे जैसे ही रामनगर चौराहे के पास पहुंचा तो बाइक फिसल गयी और तभी पीछे से आए ट्रक क्रमांक ने उसे कुचल दिया। पलक झपकते ही हुए हादसे में राहुल की मौके पर मौत हो गयी। जिससे घबराकर चालक मौके पर ट्रक छोड़कर चंपत हो गया। वहीं घटना स्थल पर जाम की स्थिति बन गयी। आक्रोशित लोग ट्रक में तोड़ -फोड़ करने लगे। इस बीच किसी ने थाने में खबर दी तो एसआई आरएच सोनकर ने स्टाफ के साथ मौके पर जाकर लाश को अस्पताल भेजते हुए ट्रक थाने में खड़ा करा दिया। साथ ही आरोपी चालक के खिलाफ कायमी कर उसकी तलाश शुरु कर दी। मृतक के पास मिले मोबाइल और परिचय पत्र से पहचान की जानकारी जुटाकर पुलिस के द्वारा सूचित किया गया तो रोते बिलखते घरवाले भी अस्पताल चले आए।

 

Created On :   6 April 2018 7:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story