पंचायत सचिव को सड़क ठेकेदार ने मारी गोली, घायल अस्पताल में भर्ती

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पंचायत सचिव को सड़क ठेकेदार ने मारी गोली, घायल अस्पताल में भर्ती

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। मप्र के जबलपुर के खमरिया थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई जब सड़क निर्माण देखने गए पंचायत सचिव को सड़क ठेकेदार को गोली मारकर घायल कर दिया। मौके पर मौजूद लोगो ने घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए जबलपुर-डिंडोरी मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत बेहतर बतायी जा रही है। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ मामले को दर्ज करते हुए जांच में लिया है। वहीं घटना के बाद से आरोपी ठेकेदार मौके से फरार है।
उल्लेखनीय है कि आज शनिवार 16 मार्च की सुबह सड़क ठेकेदार ने पंचायत सचिव को गोली मारकर घायल कर दिया।  जिसकी खबर ग्रामीणों को लगी तो आक्रोश फैल गया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई और गुस्साये लोगों ने जबलपुर-डिंडोरी राजमार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल पंचायत सचिव को अस्पताल ले जाकर भर्ती किया है।
यह है विवाद का कारण-
ग्रामीणों का आरोप है कि 4 साल से ठेकेदार उनके गांव की सड़क से बोल्डर ले जाता है, जिसकी वजह से सड़क बनते ही टूट जाती है , जिसका विरोध पंचायत सचिव ने किया तो ठेकेदार ने गोली मार दी। पुलिस अनुसार सुबह 11.00 बजे गांव से निकल रहे डंपर को ग्राम पंचायत के सचिव प्रहलाद सिंह मार्को ने रोक दिया, जिस पर आक्रोशित ठेकेदार प्रशांत यादव समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे और विवाद के बाद फायरिंग कर दी। एक गोली सहायक सचिव मार्गों के पैर को लगते हुए निकली। फायरिंग की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए, जिसके चलते ठेकेदार मौके से फरार हो गया बाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने जबलपुर-डिंडोरी मार्ग को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीएसपी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित आसपास के थाना क्षेत्र की पुलिस पहुंची है। घायल को रांझी अस्पताल से विक्टोरिया मुलाहिजा के लिए ले जाया गया है।

Created On :   16 March 2019 10:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story