comScore

शादी के 10 साल बाद रोडीज फेम रघुराम ने सुंगधा से लिया तलाक

September 25th, 2018 19:07 IST
शादी के 10 साल बाद रोडीज फेम रघुराम ने सुंगधा से लिया तलाक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। MTV के फेमस रिएलिटी शो 'रोडीज' के जरिए अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता रघु राम और उनकी पत्नी सुंगधा गर्ग के बीच तलाक हो गया है। रघु ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को दी है। रघु राम ने अपनी एक्स वाइफ सुंगधा के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए एक मैसेज लिखा है। रघु ने लिखा, ''कुछ चीजें कभी नहीं बदलती, जैसे कि मेरा प्यार तुम्हारे लिए, जो खुशी हमारे साथ में मिली है वो हमेशा बनी रहेगी। चीजें बदलती हैं और नई शुरुआत होती है।"

आपसी सहमति से लिया तलाक

बता दें कि रघु राम और सुगंधा गर्ग ने आपसी सहमति से तलाक लिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रघु राम ने बताया था, 'हम दोनों ने आपसी सूझबूझ से अलग होने का फैसला किया है। तलाक हमेशा तल्ख नहीं होते। सुगंधा के साथ रिश्ते पर रघुराम ने कहा था, हमारा रिलेशन समय के साथ बदलता रहा है। आज हम कपल नहीं हैं, लेकिन अच्छे दोस्त हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने दोस्ती से शुरूआत की, फिर रिलेशन में आए वह चला नहीं, लेकिन हम अच्छे दोस्त हमेशा रहेंगे।

रिश्तें में अब भी प्यार बरकरार

वहीं 2016 में एक दूसरे से अलग होने के बाद सुगंधा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम अब भी अक्सर मिलते हैं। हमने सोचा कि 2016 में पुरानी दोस्ती के साथ एक नई शुरूआत होगी। हमारा एक खूबसूरत और स्पेशल रिलेशनशिप है। सुंगधा भी रघु की तरह अदाकार रही हैं। सुंगधा ने 'तेरे बिन लादेन' और 'जाने तू या जाने ना' जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया है।

रघु ने किया इमोशनल पोस्ट

वहीं रघु राम ने रोडीज के अलावा 'तीसमार खां' और 'झूठा ही सही' जैसे फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों रघु कलर्स टीवी के शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में नजर आ रहे हैं। रघु ने जो इमोशनल मैसेज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है उससे साफ हो जाता है कि भले ही उनका सुंगधा से तलाक हो गया हो, लेकिन वह सुंगधा के साथ अपनी दोस्ती को कायम रखना चाहते हैं। रघु और सुंगधा ने साल 2016 में शादी के 10 साल बीत जाने पर अलग होने का फैसला किया। 

कमेंट करें
S8keF