मंदिर परिसर में  वृद्धा की चेन खींचकर भागा लुटेरा, सीसीटीवी कैमरे से मिला सुराग 

Robber pulling chain in the temple premises, the clue found from cctv camera
मंदिर परिसर में  वृद्धा की चेन खींचकर भागा लुटेरा, सीसीटीवी कैमरे से मिला सुराग 
मंदिर परिसर में  वृद्धा की चेन खींचकर भागा लुटेरा, सीसीटीवी कैमरे से मिला सुराग 

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। मदन महल क्षेत्र के पाटीदार मंदिर के सामने रहने वाली एक वृद्धा की चेन उस समय लुटेरे ने लूट ली, जब वह मंदिर दर्शन के लिए गई थी। सुबह करीब सवा 6 बजे हुई इस वारदात के बाद मंदिर में उपस्थित लोगों ने लुटेरे की खोजबीन की कोशिश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। लूट के मामले में मदन महल पुलिस ने मामला दर्ज कर खोजबीन प्रारंभ कर दी है।

रोज जाती हैं मंदिर 

इस संबंध में मधुबाई पटेल ने पुलिस को जानकारी दी है कि उनका घर पाटीदार मंदिर के सामने है और वे रोज की तरह सुबह पाटीदार मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए गई हुई थीं उसी समय एक युवक जो कि काले रंग की शर्ट पहने था, मंदिर में घुसा और उनसे बातें करने लगा। इसी बीच यवुक ने झपट्टा मारा और उनके गले की चेन खींचकर भाग निकला। वे जब तक चिल्लातीं तब तक लुटेरा काफी दूर भाग चुका था।

पैतृक चेन थी 

मधुबाई पटेल का कहना था कि लूटी गई चेन उनकी पैतृक चेन थी और उनके लिए उसकी कीमत अनमोल है। सोने की यह चेन लुट जाने से वे निराश हैं। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, तो पुलिस टीम ने पहले आसपास के लोगों से पूछताछ की और जाँच में पता चला है कि युवक मंदिर से थोड़ी दूर अपनी बाइक खड़ी करके आया था और उसने पैदल ही वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी बाइक उठाई और भाग निकला।

सीसीटीवी कैमरे से मिला सुराग 

पुलिस को सीसीटीवी कैमरे से सुराग मिला है और लुटेरे की फोटो मिली गई है, अब उसकी शिनाख्ती के प्रयास किये जा रहे हैं। जल्द ही इस लूट का पर्दाफाश कर लिया जायेगा। संदीप अयाची, टीआई, मदन महल

घर से नाबालिग लापता

अधारताल थानांतर्गत पुष्पक नगर से 17 वर्षीय किशोर अचानक लापता हो गया। हर संभावित जगह तलाश करने पर भी उसका कहीं पता नहीं चलने पर किशोर की माँ ने अधारताल थाने में अपहरण की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज कराई। पुष्पक नगर निवासी सुषमा प्रजापति ने शुक्रवार को पुलिस को जानकारी दी कि 17 अगस्त को उसका बेटा दिव्यांश घर से बिना बताये कहीं चला गया है, जिसका अब तक कहीं पता नहीं चल सका है। कोई उसके बेटे को बहला फुसलाकर ले गया है। 
 

Created On :   31 Aug 2019 8:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story