लूट : बाइक सवारों ने तलवार की नोक पर ससुर के सामने ही लूटे बहू के गहने

Robbers looted a womans precious ornaments on the tip of sword
लूट : बाइक सवारों ने तलवार की नोक पर ससुर के सामने ही लूटे बहू के गहने
लूट : बाइक सवारों ने तलवार की नोक पर ससुर के सामने ही लूटे बहू के गहने

डिजिटल डेस्क, खरगापुर। नगर सहित थाना क्षेत्र में लगातार वारदातें बढऩेे से आम लोग सकते में आ गए हैं। आरोपी जहां बेलगाम हैं, वहीं घटनाओं को अंजाम देने वाले खुलेआम घूम रहे हैं। एक ऐसी ही घटना गुना-अलोपा कच्चे मार्ग पर सामने आई है। जहां बाइक सवारों ने एक ससुर के सामने ही तलबार की नोंक पर बहु के जेवरात लूट लिए और फरार हो गए। घटना की शिकायत पीड़ित ने खरगापुर टीआई के नाम आवेदन देकर की है।

इस संबंध में फरियादी हरगोविंद पुत्र छक्कीलाल यादव निवासी वनपुरा खर्द ने बताया कि वह विगत दिवस ग्राम वनपुरा से बसतगुवां जा रहा था। सायं के करीब 8.30 बजे के लगभग जब वह गुना से अपनी बहु को लेकर निकले तो उनके पीछे एक मोटरसाइकिल लग गई। जब वह गुना और अलोपा के बीच कच्चे मार्ग पर पहुंचे तो मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने हरगोविंद के ऊपर तलवार से प्रहार कर दिया तो उन्होंने स्वयं को बचाते हुए भागने की कोशिश की, लेकिन बहू के साथ होने पर वह कुछ और प्रयास नहीं कर पाए। दोनों अज्ञात आरोपियों ने हरगोविंद और उनकी बहू को रास्ते में रोक लिया।

इसी बीच एक व्यक्ति ने उनकी बहु के गले में सोने के जेवर हार, मंगलसूत्र, बीजासेन की पुतली झटक ली और भाग गए। उक्त दोनों युवक वारदात को अंजाम देकर गुना की ओर चले गए। घटना की शिकायत उन्होंने खरगापुर थाने में दर्ज कराई है और आरोपियों की तलाश कर कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है।

पकड़े गए शातिर मोबाइल चोर
रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की जेबों से महंगे मोबाइल चोरी करने वाले एक शातिर चोर को जीआरपी की टीम ने  पकड़ लिया। चोर के पास से करीब 80 हजार रुपए के 9 मोबाइल जब्त किए हैं। जीआरपी के एसपी  ने बताया कि मई माह में इंटरसिटी से नरसिंहपुर जा रहे शिवा जैन का मोबाइल किसी ने जेब से उड़ा दिया था। जिसकी रिपोर्ट उन्होंने जीआरपी में दर्ज कराई थी। जीआरपी की टीम काफी समय से मोबाइल का पता लगा रही थी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

साइबर सैल से मिली सीडीआर के अनुसार जीआरपी को प्लेटफॉर्म नं. 6 के पास मोबाइल की लोकेशन मिली। हनुमानताल स्थित मक्का नगर गली नं. 7 में रहने वाले मोनू खान के पास मोबाइल होने की जानकारी मिली। जिसके आधार पर जीआरपी की टीम ने मोनू को पकड़ लिया और पूछताछ की तो उसने शिवा जैन के मोबाइल के अलावा 8 और मोबाइल चुराने की बात स्वीकार की।

 

Created On :   30 Jun 2018 8:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story