जुआ फड़ चलवाने वाला TI निलंबित, 15 लाख की लूट के बाद खुला मामला

Robbers robbed 15 lac rs and licensed gun from a gambling place
जुआ फड़ चलवाने वाला TI निलंबित, 15 लाख की लूट के बाद खुला मामला
जुआ फड़ चलवाने वाला TI निलंबित, 15 लाख की लूट के बाद खुला मामला

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। बमीठा थाना क्षेत्र में पुलिस के संरक्षण में एक फार्म हाउस में चल रहे जुआ फड़ पर धावा बोलकर अज्ञात तत्वों ने फड़ में रखे करीब 15 लाख रुपए नगर और एक लाइसेंसी बंदूक लूट कर फरार हो गए। गुरुवार की रात हुई लूट के मामले को दबाने के लिए बमीठा पुलिस और थाना प्रभारी लगे हुए थे, लेकिन जिस व्यक्ति की बंदूक लूटी वह मामले की शिकायत लेकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के पास पहुंच गया और पूरा मामला सब के सामने आ गया।

बताया जा रहा है कि बमीठा के भियाताल में बने एक फार्म हाउस में प्रति दिन जुआ फड़ की महफिल सजती थी। जुआ खेलने के लिए लग्जरी गाड़ियों में लोग आते थे। यह सब बमीठा थाना पुलिस के संरक्षण में होता था। गांव के लोगों ने कुछ दिन पूर्व जुआ फड़ का विरोध भी किया था, लेकिन पुलिस ने गांव के लोगों की आवाज को दबा दिया।

हवाई फायर कर फैलाई दहशत
तत्वों ने रात के समय जब जुआ फड़ पर धावा बोला उस समय जुआ खेल रहे लोगों ने उनका विरोध किया। विरोध होने पर तत्वों ने एक के बाद एक कई राउंड हवाई फायर कर पूरे गांव में दहशत फैला दी। तत्वों द्वारा हवाई फायर किए जाने से फार्म हाउस के साथ-साथ पूरे गांव में दहशत का माहौल निर्मित हो गया। इसी बीच तत्वों ने जुआ फड़ में लगे करीब 15 लाख रुपए नगर और एक लायसेंसी बंदूक लेकर भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि बमीठा में संचालित होने वाले जुआ फड़ में छतरपुर, के अलावा पन्ना से भी लोग जुआ खेलने के लिए आते थे।

लोगों में दहशत भियाताल में जुआ फड़ में हुई लूट और गोली बारी की घटना के बाद से पूरे गांव के लोग दहशत में है। अवैध रुप से संचालित हो रहे जुआ फड़ पर लूट होने से गांव के लोग खुश है, लेकिन गांव में हुई हवाई फायरिंग से गांव के लोग डरे हुए है। बताया जा रहा है कि इस मामले में बमीठा थाना प्रभारी दिलीप पाडेय को पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

इनका कहना है
जुआ फड़ संचालित होने और बंदूक लूटने के मामले में बमीठा थाना प्रभारी दिलीप पाण्डेय को निलंबित कर दिया गया है। क्षेत्र में किन लोगों ने हवाई फायर कर दहशत फैलाने का काम किया है उनके बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है।
- जयराज कुबेर,एएसपी

 

Created On :   15 Sep 2018 8:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story