comScore

हथियारबंद लुटेरों ने की डीजल व रुपए की लूट, ट्रक चालकों में आक्रोश

हथियारबंद लुटेरों ने की डीजल व रुपए की लूट, ट्रक चालकों में आक्रोश

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। अंध-मूक बायपास से करीब आधा किलोमीटर दूर पाटन बायपास की ओर मिस्त्री की दुकान के सामने खड़े ट्रक के चालक पर हथियार बंद लुटेरों ने सोते समय हमला कर उससे रुपए लूटकर एवं ट्रक से डीजल निकालने की वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरे दस हजार रुपये नकद लूटकर एवं करीब बीस हजार रुपये का डीजल निकालकर ले गए हैं। इस लूट की वारदात से ट्रक चालकों एवं मालिकों में हड़कम्प की स्थिति बन गई है।

तमिलनाडू के सिल्चर से कटनी जा रहे ट्रक में पटाखे लोड थे

इस सम्बंध में ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन ने जानकारी दी है कि कल रात में तमिलनाडू के सिल्चर से कटनी जा रहे ट्रक में पटाखे लोड थे। ट्रक क्रमांक टीएन 88-9723 अचानक बिगड़ गया। उसके ड्राइवर ने ट्रक को मिस्त्री की दुकान के सामने खड़ा कर दिया। ट्रक चालक सिंडल कुमार ने जानकारी दी है कि जब वह सुबह करीब साढ़े चार बजे ट्रक में सो रहा था उसी समय कार से 6-7 हथियार बंद लोग वहाँ आये और उस पर लाठी से हमला कर दिया। उसके पास रखे दस हजार रुपये लूट लिये। उसके बाद लुटेरों ने ट्रक से 300 लीटर डीजल भी निकाल लिया। उसके बाद वे घमकी देते हुए चले गए। 

लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद 

कार सवार लुटेरों की वारदात मिस्त्री की दुकान के सामने लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें एक लुटेरा ट्रक चालक को लाठी दिखा रहा है। इस मामले की रिपोर्ट धनवंतरी नगर थाने में दर्ज कराई गई है। 

ट्रक चालकों में दहशत 

इस वारदात की जानकारी ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन को लगी तो परमवीर सिंह, कमलप्रीत सिंह, बलजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, हरभजन सिंह आदि ने आक्रोश व्यक्त किया है। उनका कहना है कि पिछले कुछ दिनों से यहाँ पर डीजल लुटेरों का गिरोह सक्रिय है। कई मामलों में तो शिकायत भी नहीं की गई है। कार में सवार होकर आने वाला यह गिरोह बायपास मार्ग पर ही सक्रिय है। इस गिरोह की वारदातों से ट्रक चालकों में दहशत की स्थिति है। 
 

कमेंट करें
PEqUH