comScore

घर में घुसकर की लूटपाट, विरोध करने पर मारा चाकू

घर में घुसकर की लूटपाट, विरोध करने पर मारा चाकू

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  कलमना थाना अंतर्गत घर में घुसकर हथियारों के दम पर लूटपाट करने की घटना सामने आई है।  4 आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। एक घर में लूटपाट कर आरोपी ने दूसरे घर में घुसकर भी वही किया, जब लोगों ने इसका विरोध किया तो उसे चाकू मार दिया गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाग गये। फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी लता रंगलाल नागपुरे ( 45) कलमना के झाडे ले आउट, बावनगाव रोड रेलवे पटरी के पास रहती है। बुधवार को वह अपने परिवार के साथ घर में थी। इस बीच 20 से 25 उम्र के चार आरोपी घर में जबरदस्ती घुस गये। उनके पास चाकू, लोहे की सलाखें और रॉड थे। उन्होंने हथियारों का धौंस दिखाते हुए फरियादी के गले का मंगलसूत्र निकालने के लिए कहा। डर के मारे फरियादी ने मंगसूत्र निकाल दिया। इसके बाद फरियादी के पति का मोबाइल भी जबरदस्ती छीन लिया। कुल 4 हजार की लूटपाट करने के बाद आरोपी पड़ोसी शेख सलीम शेख चांदमीया (48) के घर में घुसकर मोबाइल व नकदी 8 हजार ऐसा कुल 13 हजार का माल लेकर भाग खड़े हुए  । इस बीच शेख द्वारा इसका विरोध करने का प्रयास किया, तो उसे चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। आरोपियों का आतंक यहीं खत्म नहीं हुआ। बस्ती के ही अशोक पटेल नामक व्यक्ति के घर में ताला लगा था। बावजूद इसके उसके घर में घुसकर भी सामान को तहस-नहस किया। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

महिला से छेड़छाड़ कर पैसे व मोबाइल ले भागा आरोपी

सुलभ शौचालय के काउंटर पर बैठी एक महिला से छेड़छाड़ कर उसके पैसे व मोबाइल चोरी करने का मामला सामने आया है। मामला अजनी थाना अंतर्गत हुआ है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।24 वर्षीय फरियादी महिला सुलभ शौचालय के काउंटर पर अकेली थी। इस वक्त 30 से 35 आयु का एक आरोपी वहां पहुंचा। उसने फरियादी को अकेला देख उससे छेड़छाड़ करने का प्रयास किया। फरियादी ने हाथापाई करते हुए आरोपी के हाथ को काट लिया। चिल्लाते हुए वह बाहर भागी ऐसे में आरोपी ने काउंटर में रखे उसके पर्स से 5 हजार रुपये छीन लिये।   5 हजार रुपए का एक मोबाइल कुल 10 हजार का माल चुराकर भाग गया। फरियादी महिला की शिकायत पर अजनी थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कमेंट करें
yZUMi