रॉबर्ट वाड्रा करेंगे कांग्रेस का प्रचार, स्मृति ईरानी बोलीं.. लोग अपनी जमीनें बचाएं

रॉबर्ट वाड्रा करेंगे कांग्रेस का प्रचार, स्मृति ईरानी बोलीं.. लोग अपनी जमीनें बचाएं
हाईलाइट
  • राबर्ट वाड्रा
  • कांग्रेस के प्रचार के लिए उतर आए हैं।
  • वाड्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के लिए पूरे देश में प्रचार करेंगे।
  • वित्त मंत्री अरुण जेटली और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उड़ाया मजाक।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मनी लांड्रिंग और अवैध संपत्ती के आरोप झेल रहे राबर्ट वाड्रा, कांग्रेस के प्रचार के लिए उतर आए हैं। वाड्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के लिए पूरे देश में प्रचार करेंगे। वाड्रा के बयान पर वित्त मंत्री अरुण जेटली और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तंज कसा है। जेटली ने कहा कि इस प्रचार से बीजेपी को फायदा होगा या कांग्रेस को? स्मृति ईरानी ने कहा कि लोग अपनी जमीनें बचा लें, राबर्ट वाड्रा प्रचार करने आ रहे हैं। बता दें कि राबर्ट वाड्रा इससे पहले भी राजनीति में आने के संकेत दे चुके हैं।

पत्नी प्रियंका वाड्रा के बाद राबर्ट वाड्रा भी कांग्रेस प्रचार के लिए चुनावी मैदान में हैं। वाड्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह राहुल गांधी और सोनिया गांधी द्वारा नामांकन भरने के बाद पूरे देश में कांग्रेस का प्रचार करेंगे। वाड्रा के इस बयान के बाद बीजेपी ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वित्त मंत्री जेटली ने कहा कि राबर्ट वाड्रा का प्रचार किसके लिए फायदेमंद होगा, कांग्रेस के लिए या बीजेपी के लिए।

वित्त मंत्री के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी वाड्रा के बयान पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि "इतना ही कहना चाहूंगी कि जहां जहां श्री राबर्ट वाड्रा प्रचार करने जाना चाहते हैं, वहां की जनता आगाह हो जाए और अपनी जमीनें बचा लें। गौरतलब है कि मनी लांड्रिंग और जमीन भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे राबर्ट वाड्रा लगातार पूछताछ के दौर से गुजर रहे हैं।
 

Created On :   7 April 2019 2:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story