comScore
Dainik Bhaskar Hindi

रॉबर्ट वाड्रा ने FB पर लिखा...बुजुर्ग महिला को परेशान क्यों कर रहे हो?

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 12th, 2019 23:51 IST

4.3k
1
0
रॉबर्ट वाड्रा ने FB पर लिखा...बुजुर्ग महिला को परेशान क्यों कर रहे हो?

News Highlights

  • फेसबुक पर शेयर किया मां के साथ का फोटो
  • लागातर दूसरे दिन FB पर पोस्ट की इमोशनल पोस्ट
  • पूछताछ को वाड्रा ने बताया बदले की कार्रवाई


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा इन दिनों काफी भावुक नजर आ रहे हैं। उन्होंने दूसरे दिन भी फेसबुक पर एक इमोशनल पोस्ट की है। उनकी 75 वर्षीय मां मौरीन वाड्रा से पूछताछ के पहले किए ट्वीट के साथ रॉबर्ट ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं।

उन्होंने लिखा... समझ नहीं आ रहा है कि एक वरिष्ठ नागरिक के साथ सरकार क्यों बदले की भावना से काम कर रही है। वो भी उस महिला के साथ, जिसने अपने परिवार के 3-3 लोगों को खो दिया है। बता दें कि डायबिटीज से रॉबर्ट वाड्रा के पिता-भाई और कार दुर्घटना में बहन की मौत हो गई थी, जिसके बाद से उनकी मां उनके साथ ही रहती हैं। वाड्रा ने आरोप लगाया कि उनके साथ रहने के कारण उनकी मां को अभियुक्त बना दिया गया है।

ईडी दफ्तर के बाहर वाड्रा

वाड्रा ने मोदी ससरकार और  ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की मंशा पर सवाल उठाते हुए लिखा कि तीन दिनों तक ईडी दिल्ली हेडक्वार्टर में मुझसे पूछताछ कर चुकी है। वाड्रा ने कहा कि यदि वैधानिक तौर पर कोई मामला बनता है तो कार्रवाई करने में चार साल 8 महीने का समय क्यों लग गया। आम चुनाव के ठीक एक-दो महीने पहले ही मुझे पूछताछ के लिए क्यों बुलाया जाने लगा।

रॉबर्ट वाड्रा का कहना है कि सच जरूर सामने आएगा, वो कानून का सम्मान करते हैं। अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा कि वो कानून का पालन करने वाले शख्स हैं, इसलिए घंटों तक पूछताछ का सामना कर सकते हैं। हर सवाल का जवाब वो सम्मान के साथ देने के लिए तैयार हैं, क्योंकि छिपाने के लिए उनके पास कुछ भी नहीं है। ये वक्त जाते-जाते उन्हें मजबूत कर देगा।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download