रोहित शर्मा बोले- टीम मैनेजमेंट कहे तो टेस्ट में ओपनिंग करने के लिए तैयार हूं

Rohit sharma says Im ready to open in Test matches
रोहित शर्मा बोले- टीम मैनेजमेंट कहे तो टेस्ट में ओपनिंग करने के लिए तैयार हूं
रोहित शर्मा बोले- टीम मैनेजमेंट कहे तो टेस्ट में ओपनिंग करने के लिए तैयार हूं
हाईलाइट
  • इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम बेहद खराब दौर से गुजर रही है।
  • कोई भी भारतीय ओपनिंग जोड़ी इस सीरीज में अब तक सफल नहीं हो पाई है।
  • रोहित शर्मा ने कहा
  • अगर टीम प्रबंधन निकट भविष्य में विकल्प के तौर पर उनके नाम पर विचार करता है
  • तो वह टेस्ट मैचों में भी पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम बुरे दौर से गुजर रही है। पहले दो मैचों में मिली करारी शिकस्त के बाद टीम  इस सीरीज में पिछड़ गई है। कोई भी भारतीय ओपनिंग जोड़ी अब तक इस सीरीज में सफल नहीं हो पाई है। ऐसे में जब छोटे प्रारूप में पारी का आगाज करने वाले भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा से ये पूछा गया कि क्या वह टेस्ट क्रिकेट में पारी का आगाज करने को तैयार हैं? इस सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा, अगर टीम प्रबंधन निकट भविष्य में विकल्प के तौर पर उनके नाम पर विचार करता है, तो वह टेस्ट मैचों में भी पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि फिलहाल रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए चुनी गई टीम का हिस्सा नहीं हैं।

रोहित शर्मा ने कहा, जब मैंने खेलना शुरू किया या जब मैं भारत की ओर से खेल रहा था तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एकदिवसीय मैचों में पारी की शुरुआत करुंगा, यह आगे बढ़ते हुए हो गया, इसलिए मैंने अपने विकल्प खुले रखे हैं। मैंने किसी विकल्प को बंद नहीं किया है इसलिए अगर मौका मिलेगा तो मैं इसके लिए तैयार हूं। उन्होंने टेस्ट टीम में अपनी वापसी की भी उम्मीद जताई। भारतीय टीम के टेस्ट में पिछड़ जाने को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि वापसी संभव है लेकिन यह आसान नहीं होगा। हमें विश्वास रखना होगा कि हम ऐसा कर सकते हैं, मगर यह इतना आसान नहीं होने वाला। उन्होंने कहा, हमने साउथ अफ्रीका में ऐसा किया जब पहले 2 टेस्ट मैच गंवाने के बाद हमने जोहानिसबर्ग में वापसी की और वह टेस्ट जीता। हमने पहले भी इंग्लैंड में टेस्ट मैच जीते हैं, हमें बस इस मानसिकता के साथ उतरना होगा, उसी तरह खेलना होगा जैसे इंग्लैंड के पिछले दौरों पर टेस्ट मैच जीतने के दौरान खेले थे।

बता दें कि रोहित शर्मा एक प्रचार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों की ओर से पूछे गए सवालों के जवाब में ये बातें कही। मालूम को कि रोहित ने टेस्ट क्रिकेट में अब तक 25 मैच खेले है। इनमें उन्होंने 3 शतक और 9 अर्धशतक लगाए है। इन मैचों में रोहित का 40 से कुछ कम का औसत रहा है और 1479 रन बनाए हैं।

Created On :   16 Aug 2018 7:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story