comScore
Dainik Bhaskar Hindi

'रोजा' गर्ल मधु का टीवी पर कमबैक

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:29 IST

1.8k
0
0
'रोजा' गर्ल मधु का टीवी पर कमबैक

टीम डिजिटल,मुंबई. सुपरहिट फिल्म रोजा की क्यूट एक्ट्रेस मधु आपको याद हैं ना. जी हां अरविन्द स्वामी के साथ मधु की एक्टिंग को कौन भुला सकता है. खासकर इस फिल्म में उनका प्यारा सा गीत 'दिल है छोटा सा' आज भी सुनने में अच्छा लगता है.अब मधु टीवी की दुनिया में कमबैक कर रहीं हैं. स्टार प्लस के शो 'आरम्भ' से मधु छोटे पर्दे पर अपना कमबैक करने वाली हैं.

1991 में आई फिल्म 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मधु टीवी पर कमबैक कर रही हैं. इसके पहले मधु 2004 में टीवी शो 'देवी' में नजर आई थीं. मधु 'आरंभ' में 'देवसेना' यानी कृतिका नायक की मां के किरदार में नजर आएंगी. 'आरंभ' शो में मधु का किरदार फिल्म 'बाहुबली' में रानी 'शिवगामी' के रोल से मिलता-जुलता है, जिसे फिल्म में राम्या कृष्णन ने निभाया था.

इस शो को भी फिल्म 'बाहुबली' के राइटर के.वी विजयेन्द्र प्रसाद ने ही लिखा है. मधु ने एक इंटरव्यू में अपने रोल के बारे में बताया, 'हां ये एक डायनमिक रोल है. मैं इसमें एक रानी का किरदार निभा रही हूं, जो पूरे साम्राज्य पर नियंत्रण रखती है. राम्या मेरी अच्छी दोस्त हैं और मुझे खुशी हैं कि मेरा किरदार भी उनके रोल से मिलता-जुलता है, जो उन्होंने फिल्म 'बाहुबली' में निभाया था.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download