पंजाब में RSS शाखाओं पर आतंकी हमले का अलर्ट, बढ़ी सुरक्षा

RSS alert on terrorist attacks in Punjab increased security
पंजाब में RSS शाखाओं पर आतंकी हमले का अलर्ट, बढ़ी सुरक्षा
पंजाब में RSS शाखाओं पर आतंकी हमले का अलर्ट, बढ़ी सुरक्षा

डिजिटल डेस्क, गुरदासपुर। पंजाब में चल रही करीब एक हजार आरएसएस की शाखाओं पर आतंकी हमले की खुफिया सूचना मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने सभी शाखाओं को अलर्ट कर दिया गया है, इसके साथ ही सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पंजाब में विभिन्न जिलों में चल रही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखाओं पर किसी आतंकी हमले की सूचनाएं कई महीनों से लगातार मिल रही हैं। इसी बीच फिर से डीजीपी इंटेलिजेंस ने राज्य के पुलिस कमिश्नर्स व एसएसपीज को निर्देश जारी किए हैं। 

 

आतंकियों से निपटने के लिए हम तैयार- एसएसपी 

सभी आरएसएस शाखाओं की सुरक्षा तुरंत बढ़ा दी गई है। शाखाओं में व्यक्तिगत रूप से दौरा किया जाएगा। सभी शाखाओं की सुरक्षा का पूरा प्रबंध किया जाएगा। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तथा राष्ट्रीय सिख संगत के नेताओं व सदस्यों को कुछ सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं से लगातार धमकियां मिल रही हैं। जिला गुरदासपुर में आरएसएस की 19 स्थाई और 10 अस्थाई शाखाएं चल रही हैं। जिला पठानकोट में आरएसएस की 16 शाखाएं सुबह लगाई जा रही हैं। इसके अलावा पूरे पंजाब में एक हजार के करीब आरएसएस की शाखाएं चल रही हैं।

  

पंजाब में चल रही 1000 शाखाएं

बता दें कि पंजाब के अदंर संघ की करीब 1000 शाखाएं चलती हैं और इन सभी शाखाओं पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। आईबी की खुफिया रिपोर्ट के बाद पंजाब पुलिस ने भी कमर कस ली है। एसएसपी बटाला उपिंदरजीत सिंह घुमान का कहना है कि जैसा कि हमें जानकारी मिली है कि संघ की शाखाओं को आतंकी अपना निशाना बना सकते हैं, हमने पूरी तैयारी कर ली है। 

 

एसएसपी बटाला उपिदरजीत सिह घुम्मण ने इस संबंध में बताया कि इस प्रकार के अलर्ट आना रूटीन की बात है, लेकिन इसके बावजूद जिले में चल रही शाखाओं को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान की जा रही है।

 

Created On :   1 April 2018 6:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story