रुबीना और अनुभव शुक्ला ने ऐसे सेलिब्रेट की शादी की सालगिरह, रेट्रो लुक में लग रहे खूबसूरत

Rubina Dilaik And Anubhav shuklas First Wedding Anniversary Celebration
रुबीना और अनुभव शुक्ला ने ऐसे सेलिब्रेट की शादी की सालगिरह, रेट्रो लुक में लग रहे खूबसूरत
रुबीना और अनुभव शुक्ला ने ऐसे सेलिब्रेट की शादी की सालगिरह, रेट्रो लुक में लग रहे खूबसूरत

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोटे पर्दे पर किन्नर बहू के नाम से फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की शादी को 21 जून को एक साल हो गया है। उन्होंने पिछले साल अनुभव शुक्ला के साथ शिमला में शादी की थी। अपनी शादी की पहली सालगिरह को इस खूबसूरत कपल ने बहुत ही अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया। 

रुबीना दिलाइक और अनुभव शुक्ला ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया। उसके बाद दोनों ने साल 2018 में एक दूसरे से शादी की। अपनी शादी की पहली सालगिरह पर रुबीना ने अनुभव संग अपनी एक फोटो रेट्रो स्टाइल में शेयर की। वहीं, अभिनव ने सोशल मीडिया पर रुबीना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-1 year !"।  बात करें रुबीना के ब्वॉयफ्रेंड अभिनव की तो वह फिल्म "अक्सर 2" में नजर आ चुके हैं। साथ ही वो एक बेहतरीन फोटोग्राफर भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

1 year !

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09) on

बता दें पिछले साल रुबीना दिलाइक और एक्टर अनुभव शुक्ला ने पूरे रीति रिवाज से शादी की थी और अपनी शादी की तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम पर शेयर किया था। इस दौरान उनकी तस्वीरों को बहुत पसंद किया गया था। इतना ही नहीं रुबीना दिलाइक ने शादी के कई वीडियो भी शेयर किए जिनमें वह ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के फेरे और जयमाला करती नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रुबीना दिलाइक ने अपनी शादी शिमला में पहाड़ी रीति-रिवाज से की थी। 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो रुबीना इस समय टीवी सीरियल "शक्ति अस्तित्व के एहसास की" में विवियन दसेना के साथ दिखाई दे रही हैं। इस शो में वे एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रही हैं। वही खबर थी कि यह जोड़ी नच बलिए के सीजन 9 में दिखाई दे सकती हैं, लेनिक रुबीना ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है। 

Created On :   23 Jun 2019 6:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story